Spotify Lite ऐप भारत में हुआ लॉन्च, मुफ्त में सुने लाखों गानें

  • Spotify Lite पर गाना सुनने पर नहीं होगा ज्यादा डाटा खर्च
  • Spotify Lite ऐप 10MB से भी कम साइज का है
  • नए यूजर्स को 30 दिनों का फ्री ट्राइल मिलेगा

Vishal Upadhayay

July, 0909:02 PM

नई दिल्ली: म्यूजिक स्ट्रीमिंग सर्विस प्रोवाइडर स्पोटीफाई ( Spotify ) ने एंड्रॉयड यूजर्स के लिए Spotify Lite ऐप लॉन्च किया है। यह ऐप डाटा लिमिट फीचर के साथ आता है। इस ऐप के जरिए कंपनी उन यूजर्स पर फोकस कर रही है जो कम स्टोरेज का इस्तेमाल कर स्मार्टफोन पर संगीत सुन सके। इतना ही नहीं ये ऐप कम नेटवर्क वाले क्षेत्र में बेहतर तरीके से काम करता है। यूजर्स इस ऐप पर लाखों की संख्या में गाने का लुत्फ उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 5G स्पेक्ट्रम की नीलामी को लेकर TRAI का फैसला, नहीं होगी कीमतों में कटौती

एंड्रॉयड यूजर्स स्पोटीफाई लाइट ऐप को प्लेस्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। इसके बाद आप मुफ्त में संगीत का आनंद उठा सकते हैं। यहां आप अपने मनपसंद गाने और गायक के संगीत पा सकते हैं। इसके अलावा नए गाने की खोज भी कर सकते हैं। इस ऐप की सबसे अच्छी बात यह है कि इसे किसी भी एंड्रॉयड फोन पर इस्तेमाल किया जा सकता है। यह ऐप 10 एमबी से भी कम साइज का है। स्पोटीफाई लाइट ऐप को प्लेस्टोर से अभी तक 1,000,000 बार डाउनलोड किया जा चुका है।

यह भी पढ़ें: BSNL ने अक्टूबर तक के लिए बढ़ाई 2.2 GB मुफ्त डाटा की वैलिडिटी, इन प्लान्स में मिलेगा फायदा

स्पोटीफाई लाइट पूरे एसिया के 36 मार्केट में उपलब्ध है। इनमें लैटिन अमरिका, मिडल इस्ट और अफ्रीका शामिल हैं। इस ऐप में यूजर्स बॉलीवुड, पंजाबी, पार्टी, तमिल, धार्मिक जैसे गानों का आनंद ले सकते हैं। यहां से यूजर्स ऑफलाइन के दौरान भी गानों को डाउनलोड कर सकते और सुन सकते हैं। नए यूजर्स को 30 दिनों का फ्री ट्राइल मिलेगी जिसके बाद यूजर्स को हर महीने 119 रुपये का भुगतान करना होगा। भारत में इस ऐप का मुकाबला एप्पल म्यूजिक, जियो सावन और अन्य म्यूजिक स्ट्रीमिंग ऐप के साथ होगा।

यह भी पढ़ें: 32MP सेल्फी कैमरे के साथ Tecno Phantom 9 भारत में कल होगा लॉन्च, कीमत का हुआ खुलासा

Show More
Vishal Upadhayay
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned