scriptफेस अनलॉक फीचर के साथ आया Lava Z91 फोन, जानिए कीमत | Lava Z91 with face unlock feature launched in India | Patrika News
मोबाइल

फेस अनलॉक फीचर के साथ आया Lava Z91 फोन, जानिए कीमत

फेस रिकग्निशन फीचर से लैस Lava Z91 स्मार्टफोन को आकर्षक डिजाइन में लाया गया है

Apr 03, 2018 / 10:32 am

Anil Kumar

Lava Z91

भारतीय मोबाइल निर्माता कंपनी लावा ने अपनी जेड स्मार्टफोन सीरीज को बढ़ाते हुए फेस रिकग्निशन फीचर (चेहरे को पहचानने वाला) के साथ Lava Z91 स्मार्टफोन लांच किया है। कंपनी ने इस फोन को नीले रंग में उतारा है। इस स्मार्टफोन की कीमत 9,999 रुपए रखी गई है। कंपनी ने एक बयान में कहा है की इस स्मार्टफोन को अप्रैल के मध्य से देशभर में एक लाख से अधिक रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध कराया जा रहा है।

 

लावा इंटरनेशनल के उत्पादन प्रमुख गौरव निगम ने कहा की उपभोक्ताओं की सभी जरूरतें पूरी करने के लक्ष्य से तैयार जेड 91 अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी और आकर्षक डिजाइन का मिश्रण है। फेस रिकग्निशन, फुल स्क्रीन डिस्प्ले और असाधारण रूप से सुंदर डिजाइन इस फोन की खासियतें हैं।


कंपनी का दावा है कि इस स्मार्टफोन में 3000 एमएएच की मजबूत बैटरी है, जिससे इसे एक बार चार्ज करने के बाद 24 घंटे तक चार्ज करने की जरूरत नहीं पड़ती। स्मार्टफोन में रैम की क्षमता तीन जीबी तथा इंटरनल स्टोरेज क्षमता 32 जीबी है, जिसे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें 13 मेगापिक्सेल का सामान्य कैमरा और फ्लैश के साथ आठ मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा है। कंपनी फोन के साथ दो साल की वारंटी की सुविधा प्रदान कर रही है।

 

एयरटेल का ऑफर के साथ Intex ने लॉन्च किए दो सस्ते स्मार्टफोन्स

Intex ने भारत में अपने दो एंट्री लेवल स्मार्टफोन्स Intex Aqua Lions N1 और Intex Lions T1 Lite को लॉन्च कर दिया है। इन दोनों स्मार्टफोन्स में 4G VoLTE सपोर्ट है। इनकी कीमत क्रमश: 2,823 रुपये और 3,899 रुपये रखी गई है। इन दोनों स्मार्टफोन्स को एयरटेल कैशबैक और Hike के Total के साथ लाया गया है। इसके साथ ही एयरटेल की ओर से 2,000 रुपये तक का कैशबैक दिया जा रहा है। एयरटेल के ‘मेरा पहला स्मार्टफोन प्रोग्राम’ के तहत Aqua Lions N1 में 1,500 रुपये का और Lions T1 Lite में 2,000 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है। साथ ही इन स्मार्टफोन्स के साथ Total by Hike फीचर भी शामिल किया गया है, जिसे पिछले साल पेश किया गया था। इसका उद्देश्य बिना किसी एक्टिव डेटा कनेक्शन के जरूरी ऐप्स का एक्सेस देना है।

Home / Gadgets / Mobile / फेस अनलॉक फीचर के साथ आया Lava Z91 फोन, जानिए कीमत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो