scriptOppo का Navratri Special धमाका! लेकर आई F3 का खास Diwali Edition | Navratri Special offers: Oppo brings F3 Diwali Edition | Patrika News
मोबाइल

Oppo का Navratri Special धमाका! लेकर आई F3 का खास Diwali Edition

Oppo F3 Diwali Edition से पहले कंपनी इस का दीपिका पादुकोण लिमिटेड एडिशन उतार चुकी है

Sep 21, 2017 / 12:38 pm

Anil Kumar

Oppo F3 Diwali Edition

Oppo F3 Diwali Edition

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो Navratri Special धमाका करते हुए अपने स्पेशल सेल्फी स्मार्टफोन Oppo F3 का एक और नया स्पेशल एडिशन लेकर आ रही है। Navratri मे कंपनी इसे Oppo F3 Diwali Edition नाम से लेकर आ रही है जिसको दिवाली के फेस्टिव सीजन को टारगेट कर लाया जा रहा है। यह फोन सेल्फी के शौकीनों के लिए है। गौरतलब है कि यह कंपनी अपने ओप्पो एफ 3 का दीपिका पादुकोण लिमिटेड एडिशन, रोज गोल्ड और लिमिटेड ब्लैक एडिशन भी उतार चुकी है जिनमें खूब पसंद किया गया।


जारी किया टीजर
ओप्पो अपने सोशल मीडिया पेज पर Navratri के त्यौहारी सीजन के मौके पर ओप्पो एफ3 दिवाली एडिशन के टीजर भी जारी कर रही है। ओप्पो एफ3 दीवाली एडिशन को रेड कलर वेरिएंट में लाया जा रहा है। ओप्पो एफ3 दिवाली एडिशन को 26 सितंबर को लॉन्च करते हुए बिक्री के लिए जारी किया जा रहा है। हालांकि फिलहाल इसके दिवाली एडिशन की कीमत के बारे में खुलासा नहीं किया गया है। ओरिजिनल एफ3 की कीमत 19,990 रुपए है और माना जा रहा है कि इसें भी इसी कीमत में पेश किया जाएगा। इस स्मार्टफोन की बाकी सभी ख़ासियतें ओरिजिनल वेरिएंट की तरह ही हैं।

 

ओप्पो एफ3 के खास फीचर्स
ओप्पो एफ3 के दिवाली एडिशन में नया कलर और कुछ नए फीचर्स दिए जा सकते हैं। हालांकि इसके ज्यादातर फीचर्स ओरिजनल मॉडल जैसे ही होंगे। इसमें 5.5 इंच की फुल-एचडी (1920×1080 पिक्सल) इन-सेल आईपीएस टीएफटी डिस्प्ले स्क्रीन है जिसकी पिक्सल डेनसिटी 401 पिक्सल प्रति इंच है। इसकी स्क्रीन पर 2.5डी कार्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दिया गया है। यह फोन 1.5 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर मीडियाटेक एमटी6750टी प्रोसेसर से लैस है तथा ग्राफिक्स के लिए मालीटी86-एमपी2 दिया गया है। इसमें मल्टी टास्किंग के लिए 4 जीबी रैम दी गई है। इसमें इंटरनल स्टोरेज 64 जीबी है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के तहत 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो पर आधारित कलर ओएस 3.0 पर काम करता है।

 

बेहतर कैमरा सेटअप
ओप्पो एफ3 में सेल्फी के लिए दो फ्रंट कैमरे दिए हैं। इनमें एक कैमरा 16 मेगापिक्सल और दूसरा 8 मेगापिक्सल का है। इसमें पीछे की तरफ 13 मेगापिक्सल का कैमरा ड्यूल पीडीएएफ और अपर्चर एफ/2.2 के साथ दिय गया है। इसमें पीछे की तरफ एलईडी फ्लैश भी है। यह फोन 3200 एमएएच की बैटरी के साथ आया है। कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर इसमें ड्यूल नैनो सिम, जीपीएस, ब्लूटूथ 4.0, वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन और ओटीजी हैं। इसके अलावा इसमें डिस्टेंस सेंसर, लाइट सेंसर, जी सेंसर और ई-कंपास आदि भी हैं।

Home / Gadgets / Mobile / Oppo का Navratri Special धमाका! लेकर आई F3 का खास Diwali Edition

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो