scriptCOVID-19 Impact: Realme Narzo सीरीज के लिए करना पड़ेगा इंतजार, लॉन्चिंग रद्द | Realme Narzo 10 and Narzo 10A Launch Postponed Due to COVID-19 | Patrika News
मोबाइल

COVID-19 Impact: Realme Narzo सीरीज के लिए करना पड़ेगा इंतजार, लॉन्चिंग रद्द

Coronavirus Impact: Realme Narzo सीरीज की लॉन्चिंग कैंसिल
पावर के लिए मिलेगी 5000mAH की दमदार बैटरी

नई दिल्लीMar 25, 2020 / 04:29 pm

Pratima Tripathi

Realme Narzo 10 and Narzo 10A Launch Postponed Due to COVID19

Realme Narzo 10

नई दिल्ली: coronavirus की वजह से देशभर में लॉकडाउन के ऐलान के बाद रियलमी ने अपने नए स्मार्टफोन Realme Narzo सीरीज की लॉन्चिंग रद्द कर दी है। कल यानी 26 मार्च को भारत में Realme Narzo 10 और Narzo 10A को लॉन्च किया जाना था, लेकिन अब इसके लिए आपको थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। दरअसल लॉकडाउन के बाद भारत में बनने वाले शाओमी के नए हैंडसेट नहीं तैयार हो जा रहे हैं, जिसके चलते सेल में देरी को देखते हुए लॉन्चिंग कैंसिल कर दी गयी है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, Realme Narzo 10 के रियर में क्वाड कैमरा सेटअप दिया जाएगा। हालांकि Realme Narzo 10A में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप ग्लॉसी बैक पैनल के साथ मिलेगा। पावर के लिए दोनों फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी। इसके अलावा अगर अन्य फीचर्स की बात करें तो इन दोनों ही फोन की स्क्रीन 6.5 इंच की होगी, जो 89.8 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो और वाटरड्रॉप नॉच के साथ आएगा। यानी फ्रंट कैमरा इंन डिस्प्ले मिलेगा।

रिपोर्ट के मुताबिक, रियलमी नार्ज़ो 10 को Realme 6i का रीब्रांडेड वर्जन कहा जा रहा है। इसके अलावा रियलमी नार्जो 10ए को Realme C3 का रीब्रांडेड वर्जन कहा जा रहा है। फिलहाल कंपनी की ओर से दोनों फोन के फीचर्स को लेकर कुछ भी नहीं कहा गया है। गौरतलब है कि हाल ही में रियलमी ने भारत में Realme 6 और Realme 6 Pro को लॉन्च किया था।

Home / Gadgets / Mobile / COVID-19 Impact: Realme Narzo सीरीज के लिए करना पड़ेगा इंतजार, लॉन्चिंग रद्द

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो