scriptनया सैमसंग फोन लेने का शानदार मौका! इन दो पर है 2 हजार की छूट | Samsung Galaxy J7 Prime and Galaxy J5 Prime with price discount | Patrika News
मोबाइल

नया सैमसंग फोन लेने का शानदार मौका! इन दो पर है 2 हजार की छूट

सैमसंग ने Galaxy J7 Prime और Galaxy J5 Prime की कीमतों में कटौती की है

Oct 01, 2017 / 03:20 pm

Anil Kumar

Samsung galaxy

Samsung galaxy

यदि आप सैमसंग का शानदार फीचर्स वाल सैमसंग मोबाइल फोन बड़ी छूट के साथ लेना चाहते हैं तो यही मौका है। साउथ कोरिया की टेक्नोलॉजी कंपनी सैमसंग ने अपने प्रीमियम बजट स्मार्टफोन्स की कीमतों में कटौती की है। कंपनी ने अपने Galaxy J7 Prime और Galaxy J5 Prime की कीमतों में कटौती की है। इन दोनों ही स्मार्टफोन्स को अब अपनी लॉन्चिंग कीमत से 2000 रुपए कम में बेचा जा रहा है।

 

इतनी कम हुई कीमत
Galaxy J7 Prime में 5 इंच की एचडी डिस्प्ले स्क्रीन है। कीमत में कटौती के बाद अब यह 12990 रुपए में मिल रहा है। वहीं, Galaxy J7 Prime में 5.5 इंच में फुल एचडी डिस्प्ले स्क्रीन है तथा यह 14990 रुपए में मिल रहा है। इन दोनों ही स्मार्टफोन्स को पिछले साल सितंबर में लॉन्च किया गया था। इन दोनों स्मार्टफोन्स के 32GB वेरियंट्स को क्रमशः 14990 रुपए और 16990 रुपए की कीमत में लॉन्च किया गया था। इस साल इन दोनों ही स्मार्टफोन्स में एंड्रॉयड मार्शमैलो आॅपरेटिंग सिस्टम दिया गया है।

 

ये हैं खास फीचर्स
इन दोनों स्मार्टफोन्स में 3GB रैम और 32GB की इंटरनल मेमोरी है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया भी जा सकता है। सैमसंग Galaxy J7 Prime में 1.6GHz का प्रोसेसर है जिससें यह दूसरे वेरियंट की तुलना में फास्ट है। Galaxy J7 Prime में बड़ी बैटरी है जो 3300mAh की है। हालांकि इन स्मार्टफोन्स में फास्ट चार्जिंग सपोर्ट नहीं हैं।

 

इनसे है टक्कर
भारतीय बाजार में सैमसंग के इन दोनों स्मार्टफोन्स की टक्कर के कई स्मार्टफोन्स आ चुके हैं। उनमें से शाओमी Mi A1 और Moto G5 Plus शामिल है जो लगभग इनकी ही कीमत में मिल रही हैं। हार्डवेयर, परफॉर्मेंस और कैमरे के तौर पर सैमसंग के ये दोनों स्मार्टफोन्स काफी ज्यादा फीचर्स और परफॉर्मेंश वाले हैं। हालांकि इससे पहले कंपनी की ओर अपने गैलेक्सी सीरीज के कई स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट जारी किया चुका है।

Home / Gadgets / Mobile / नया सैमसंग फोन लेने का शानदार मौका! इन दो पर है 2 हजार की छूट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो