scriptबांसवाड़ा : नगर परिषद ने 8 कार्मिकों के पेट पर किया बर्खास्तगी का वार, दी मजदूर दिवस की सौगात | Banswara : city council fired 8 employees on labour day | Patrika News
नई दिल्ली

बांसवाड़ा : नगर परिषद ने 8 कार्मिकों के पेट पर किया बर्खास्तगी का वार, दी मजदूर दिवस की सौगात

कार्य में लापरवाही एवं कार्य कुशलता नहीं होने पर हुई कार्रवाई, 65 वर्ष पूर्ण होने के बाद भी कार्यरत कार्मिकों को हटाया

नई दिल्लीMay 01, 2017 / 09:36 pm

Ashish vajpayee

Banswara : city council fired 8 employees on labou

Banswara : city council fired 8 employees on labour day

यह मजदूर दिवस नगर परिषद के कुछ कार्मिकों पर कहर बरपा गया। बांसवाड़ा शहर के विकास कार्यों में पूर्णतया फेल होने वाली नगर परिषद ले मानों अपनी खीज इन कार्मिकों पर उतारी वो भी मजदूर दिवस के रोज।
जिस दिन पूरे विश्व में मजूदरों के लिए विशेष दिन के तौर पर मानाया जाता है। और तो और नगर परिषद के उच्चाधिकारी अपनी खीज को कर्मचारियों की कार्यकुशलता पर सवाल उठाकर दूर करने की कोशिश कर रहे हैं।
नगर परिषद आयुक्त ने सोमवार को विश्व श्रमिक दिवस पर कार्रवाई करते हुए कार्य में लापरवाही बरतने वाले और सेवानिवृत्ति के बाद भी कार्य करने वाले कार्मिकों को हटा दिया। गत दिनों आयुक्त हिमांशु अग्रवाल ने रंगमंच सहित रैनबसेरों का औचक निरीक्षण किया था।
जिसमें 3 अस्थाई गार्ड अनुपस्थित पाए गए थे। जिनकों सोमवार को हटाने के आदेश जारी किए। इसी तरह नगर परिषद कार्यालय में पदस्थ दो कंप्यूटर ऑपरेटरों को कार्यकुशलता में कमी को देखते हुए हटाने के आदेश जारी किए। इसी तरह नगर परिषद से सेवानिवृत्त हुए एेसे कर्मचारी जो 65 वर्ष की उम्र पूरी कर चुके हैं उनको भी हटा दिया गया।

Home / New Delhi / बांसवाड़ा : नगर परिषद ने 8 कार्मिकों के पेट पर किया बर्खास्तगी का वार, दी मजदूर दिवस की सौगात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो