scriptआज फिर से सेल के लिए उपलब्ध होगा JioPhone 2, यहां से करें खरीदारी | Today JioPhone 2 is available for sale in India | Patrika News
गैजेट

आज फिर से सेल के लिए उपलब्ध होगा JioPhone 2, यहां से करें खरीदारी

आज दोपहर 12 बजे से सेल के लिए उपलब्ध होगा JioPhone 2
यह Reliance Jio का क्वार्टी कीपैड वाला फीचर फोन है
फोन KAI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है

नई दिल्लीMar 14, 2019 / 09:47 am

Vishal Upadhayay

jio phone 2

आज फिर से सेल के लिए उपलब्ध होगा JioPhone 2, यहां से करें खरीदारी

नई दिल्ली: हर बार कि तरह आज भी Reliance Jio के क्वार्टी कीपैड वाले फीचर फोन Jio Phone 2 को सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। इससे पहले इस फोन को कई बार सेल के लिए उपलब्ध कराया जा चुका है। लेकिन आज एक बार फिर से इसे खरीने का मौका मिलेगा। आज की फ्लैश सेल कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। ग्राहक इस फोन को 2,999 रुपये में खरीद सकते हैं। मालूम हो इस फोन कि खरीदारी पर पेटीएम (Paytm) कि ओर से 300 रुपये का कैशबैक ऑफर किया जा रहा था, जिसे पिछले कई सेल से जगह नहीं दी जा रही है।
jio phone 2 स्पेसिफिकेशंस

jio phone 2 में 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले दिया गया है। अगर फीचर की बात करें तो इसमें 512 एमबी की रैम दी गयी है और 4 जीबी इंटरनल मेमोरी दी गयी है। जरूरत पड़ने पर एसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज को 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन KAI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। फोन में 2 मेगापिक्सल का रियर और o.3 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह ड्यूल सिम को सपोर्ट करता है। फोन में पावर के लिए 2000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में एलटीई बैंड 3.5.40, 2जी बैंड- 900/1800, Wifi, GPS, FM, NFC, VoLTE और VoWiFi व लाउड मोनो स्पीकर जैसे फीचर्स दिए गए हैं। फोन फुल क्वॉर्टी कीपैड के साथ आ रहा है।
Jio phone प्लान्स

जियो फोन का शुरुआती प्लान 49 रुपये, 99 रुपये और 153 रुपये का है। इन सभी प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है। 49 रुपये के रिचार्ज प्लान में यूजर्स को हर दिन 50SMS के साथ 1GB डेटा मिलेगा। वहीं, 99 रुपये के प्लान में 300SMS के साथ 14GB डेटा मिलेगा। जबकि 153 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में यूजर को अनलिमिटेड SMS के साथ 42GB डेटा मिलेगा। इन प्लान में फ्री वॉइस कॉलिंग भी मिलेगी। इस प्लान का लाभ सभी जियो फोन यूजर्स उठा सकते हैं। इससे पहले भी कई बार इस फोन का फ्लैश सेल आयोजित किया गया है, जहां चंद मिनटों में फोन आउट ऑफ स्टॉक हो गया।

Home / Gadgets / आज फिर से सेल के लिए उपलब्ध होगा JioPhone 2, यहां से करें खरीदारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो