Coronavirus: Vivo ने महाराष्ट्र सरकार को डोनेट किए एक लाख मास्क

  • Vivo India ने महाराष्ट्र सरकार को एक लाख मास्क और 5,000 N-95 मास्क किए डोनेट
  • Vivo ने भारत में अपने सभी प्रोडक्ट्स की लॉन्चिंग की रद्द

Pratima Tripathi

26 Mar 2020, 05:45 PM IST

नई दिल्ली: coronavirus के चलते देशभर में लॉकडाउन कर दिया गया है। इस बीच चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो इंडिया ने महाराष्ट्र सरकार को एक लाख मास्क और 5,000 N-95 मास्क डोनेट किया है। वीवो के ब्रांड स्ट्रेटडी के डायरेक्टर निपुण मार्या ने कहा कि इस संकट की घड़ी में सभी लोग एकजुट है और वैश्विक महामारी में सहयोग करें।

Vivo ने अपना बयान जारी करते हुए कहा कि भारत में लॉकडाउन की स्थिति में स्वास्थ्यकर्मियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैं ऐसे में इस मास्क से उन्हें मदद मिलेगी। बता दें कि Vivo ने भारत में अपने सभी प्रोडक्ट की लॉन्चिंग रद्द कर दी है। माना जा रहा है Vivo V19 को अप्रैल मिड में लॉन्च किया जाएगा। फिलहाल कंपनी की ओर से लॉन्चिंग को लेकर कोई बयान जारी हीं किया गया है।

Realme 6 Pro का नया कलर वेरिएंट इस दिन भारत में होगा लॉन्च, जानें कीमत

बता दें कि इससे पहले शाओमी ने भी भारत में एक लाख N95 मास्क बांटने का एलान किया है। शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन के मुताबिक ये सभी मास्क दिल्ली, पंजाब और कर्नाटक राज्य सरकार को बांटेगी। साथ ही शाओमी कंपनी अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान या एम्स (AIIMS) के डॉक्टर्स को स्पेशल सूट भी डोनेट करेगी।

coronavirus COVID-19
Pratima Tripathi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned