20 सितंबर को Vivo V17 Pro भारत में होगा लॉन्च, 32MP पॉप-अप कैमरे से लैस

20 सितंबर को Vivo V17 Pro भारत में होगा लॉन्च, 32MP पॉप-अप कैमरे से लैस

Pratima Tripathi | Updated: 10 Sep 2019, 02:33:50 PM (IST) मोबाइल

  • Vivo V17 Pro की लॉन्चिंग डेट का खुलासा
  • 32 मेगापिक्सल का मिलेगा डुअल पॉप-अप कैमरा
  • एंड्रॉयड 9 पाई पर रन करेगा फोन

नई दिल्ली: चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो ने वी सीरीज के नए स्मार्टफोन Vivo V17 Pro की लॉन्चिंग डेट का खुलासा कर दिया है। कंपनी इस स्मार्टफोन को 20 सितंबर को भारत में लॉन्च करेगी। इसकी जानकारी कंपनी ने अपने ट्विटर अकाउंट प दी है। वीवो ने ट्वीट करते हुए फोन में 32 इंच के डुअल पॉप-अप कैमरे का जिक्र किया है। साथ ही एक प्रोमो वीडियो भी साझा किया है। इतना ही नहीं इससे पहले भी हैंडसेट के कई स्पेसिफिकेशन्स सामने आ चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिट सेंसर भी दिया जाएगा।

अगर अन्य फीचर्स की बात करे तो इस स्मार्टफोन को 6.44 इंच के फुल-एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ पेश किया जाएगा और इसका रिजॉल्यूशन (1080x2440 पिक्सल) है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 21:9 है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद होगा। माना जा रहा है कि फोन में Vivo V15 Pro की तरह ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा फोन को कंपनी 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट में उतारेगी। वीवो वी17 प्रो एंड्रॉयड 9 पाई पर रन करेगा।

यह भी पढ़ें- कल Samsung Galaxy A30s और Galaxy A50s भारत में होगा लॉन्च, जानिए कीमत व फीचर्स

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी फोन के फ्रंट में सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का डुअल पॉप-अप कैमरा दिया जाएगा। वहीं रियर में चार कैमरा सेटअप होगा, जिसमें पहला 48 मेगापिक्सल, दूसरा वाइड-एंगल लेंस के साथ 8 मेगापिक्सल, तीसरा व चौथा 2 मेगापिक्सल का कैमरा है। कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 5.0, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएम हेडफोन जैक जैसे कनेक्टिविटी फीचर होंगे। पावर के लिए स्मार्टफोन में 4,100 एमएएच की बैटरी दी जाएगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned