कल Samsung Galaxy A30s और Galaxy A50s भारत में होगा लॉन्च, जानिए कीमत व फीचर्स

कल Samsung Galaxy A30s और Galaxy A50s भारत में होगा लॉन्च, जानिए कीमत व फीचर्स

Pratima Tripathi | Updated: 10 Sep 2019, 01:35:56 PM (IST) मोबाइल

  • Samsung Galaxy A30s और Galaxy A50s लॉन्चिंग के लिए तैयार
  • दोनों स्मार्टफोन्स में मौजूद होगा ट्रिपल रियर कैमरा
  • 20,000 के अंदर हो सकती है फोन की कीमत

नई दिल्ली: Samsung यूजर्स के लिए कल यानी 11 सितंबर खास होने वाला है क्योंकि सैमसंग भारत अपने दो नए स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने की तैयारी में है। फिलहाल कंपनी की तरफ से हैंडसेट्स के नाम का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन माना जा रहा है कि कंपनी Samsung Galaxy A30s और Samsung Galaxy A50s को पेश कर सकती है, जो Samsung Galaxy A30 और Samsung Galaxy A50 का अपग्रेड वर्जन है। बता दें कि इन दोनों फोन को अगस्त में ग्लोबली लॉन्च किया जा चुका है। इन दोनों फोन को प्रिज्म क्रश ब्लैक, प्रिज्म क्रश वाइट, प्रिज्म क्रश ग्रीन और प्रिज्म क्रश वॉयलेट कलर वेरिएंट में उतारा जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इन दोनों फोन की कीमत कंपनी भारत में 20,000 के अंदर रख सकती है।

Samsung Galaxy A50s स्पेसिफिकेशन्स

स्मार्टफोन Galaxy A50s में 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गयी है और इसमें AMOLED Infinity U पैनल मौजूद है। इस फोन में Samsung का Exynos 9610 चिपसेट इस्तेमाल किया गया है। फोन को 4GB रैम व 64GB स्टोरेज वेरिएंट और 6GB रैम व 128GB स्टोरेज वेरिएंट में उतारा जाएगा। जरूरत पड़ने पर स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया भी जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसमें पहला 48 मेगापिक्सल, दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड और तीसरा 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसिंग कैमरा होगा। पावर के लिए हैंडसेट में 4,000mAh की बैटरी दी जाएगी, जो टाइप सी चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

यह भी पढ़ें- Oppo Reno 2 की Flipkart पर प्री-बुकिंग शुरू, जानिए ऑफर्स व फीचर्स

Samsung Galaxy A30s स्पेसिफिकेशन्स

इस स्मार्टफोन में 6.4 इंच की एचडी प्लस AMOLED पैनल डिस्प्ले होगी। इसमें Samsung का ऑक्टाकोर Exynos 7904 चिपसेट यूज किया जाएगा। फोन को 3GB रैम व 64GB स्टोरेज और 4GB रैम व 128GB इंटर्नल स्टोरेज के साथ उतारा जाएगा। स्टोरेज को एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया भी जा सकता है। रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसमें पहला 25 मेगापिक्सल,दूसरा 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसिंग और तीसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा होगा। फोन में पावर के लिए 4000mAh की बैटरी दी जाएगी, जो 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned