Oppo Reno 2 की Flipkart पर प्री-बुकिंग शुरू, जानिए ऑफर्स व फीचर्स

Oppo Reno 2 की Flipkart पर प्री-बुकिंग शुरू, जानिए ऑफर्स व फीचर्स

Pratima Tripathi | Updated: 10 Sep 2019, 11:58:32 AM (IST) मोबाइल

  • Oppo Reno 2 की बुकिंग शुरू
  • Flipkart पर प्री-बुकिंग के लिए फोन उपलब्ध
  • 20 सितंबर से शुरू होगी Oppo Reno 2 की बिक्री

नई दिल्ली: पिछले महीने (28 अगस्त) को ओप्पो ने Oppo Reno 2 Serise को भारत में लॉन्च किया था, जिसमें OPPO Reno 2, Reno 2Z, Reno 2F स्मार्टफोन शामिल हैं। Reno 2 सीरीज में 20x जूम कैपेसिटी के साथ 4 रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। ये फोन Oppo Reno का अपग्रेड वर्जन है और इसे सबसे पहले भारत में उतारा गया है। Reno 2Z की सेल शुरू हो चुकी है, लेकिन OPPO Reno 2 को बिक्री के लिए 20 सितंबर को पेश किया जाएगा। इससे पहले OPPO Reno 2 की प्री-बुकिंग शुरू हो चुकी है। इच्छुक ग्राहक फ्लिपकार्ट से इसे आज ही बुक कर सकते हैं। इस फोन की कीमत 36,990 रुपये रखी गयी है।

अगर ऑफर्स

OPPO Reno 2 का अगर भुगतान HDFC कार्ड से करते हैं तो इसपर 10 फीसदी का कैशबैक मिलेगा। वहीं Axis Bank Credit और Axis Bank Buzz Credit Card के तहत पेमेंट करने पर 5 फीसदी तक का कैशबैच मिलेगा। इसके अलावा पुराने फोन को एक्सचेंज करने पर 3000 रुपये तक का कैशबैक ऑफर दिया जा रहा है। फोन को EMI के तहत भी खरीद सकते हैं। इसके लिए हर महीने महज 4,110 रुपये चुकाना पड़ेगा। इसके सेल का आयोजन Flipkart पर दोपहर 12 बजे से किया जाएगा। साथ ही कंपनी की तरफ से 1 साल की वारंटी भी दी जा रही है।

यह भी पढ़ें- 2000 कैशबैक ऑफर के साथ आज Realme 5 की फ्लैश सेल, जानिए फीचर्स

Oppo Reno 2 स्पेसिफिकेशन्स

हैंडसेट में 6.43 इंच का एमोलेड डिस्प्ले होगा, जिसका 20:9 आस्पेक्ट रेशियो है। स्क्रीन की सुरक्षा के लिए गोरिल्ला ग्लास 6 प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 730जी प्रोसेसर से लैस होगा। रेनो 2 एंड्रॉयड पाई पर चलेगा।इसमें 8GB रैम और 256GB का इंटरनल स्टोरेज हो सकता है।

कैमरा

फोटोग्राफी के लिए हैंडसेट के रियर में चार कैमर दिया जाएगा। इसमें पहला 48 मेगापिक्सल, दूसरा 8 मेगापिक्सल, तीसरा 13 मेगापिक्सल और चौथा 2 मेगापिक्सल का सेंसर कैमरा दिया गया है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है।साथ ही पावर के लिए फोन में 4,000 mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो VOOC Flash Charge 3.0 को सपोर्ट करेगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned