scriptलॉन्च से पहले ही Vivo Y93 भारतीय वेबसाइट पर हुआ लिस्ट, जानें फीचर्स | Vivo y93 listed in Indian website before launch | Patrika News
मोबाइल

लॉन्च से पहले ही Vivo Y93 भारतीय वेबसाइट पर हुआ लिस्ट, जानें फीचर्स

भारत में इसके लॉन्चिंग को लेकर अभी तक कंपनी की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई है लेकिन इससे पहले ही स्मार्टफोन को कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है।

Dec 22, 2018 / 04:14 pm

Vishal Upadhayay

vivo

लॉन्च से पहले ही Vivo Y93 भारतीय वेबसाइट पर हुआ लिस्ट, जानें फीचर्स

नई दिल्ली: Vivo ने इसी साल नवंबर में Vivo Y93 को चीन में लॉन्च किया था। भारत में इसके लॉन्चिंग को लेकर अभी तक कंपनी की तरफ से कोई जानकारी नहीं दी गई है लेकिन इससे पहले ही स्मार्टफोन को कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है। इससे भारत में इसके स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स की जानकारी सामने आ गई है। हालांकि, भारतीय वेबसाइट पर इस स्मार्टफोन की कीमत क्या कोई जानकारी अभी नहीं दी गई है।
यह भी पढ़ें

ये बड़ी कंपनी अब नहीं देगी स्मार्टफोन अपडेट, कहीं आप भी तो नहीं चलाते ये स्मार्टफोन

Vivo Y93 स्पेसिफिकेशंस

स्मार्टफोन में 6.2 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका रेज्यूलेशन (720×1580 पिक्सल) है। फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 प्रोसेसर है जो 1.5 गीगाहर्ट्ज़ पर चलता है। इस स्मार्टफोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। डुअल सिम सपॉर्ट करने वाला यह हैंडसेट ऐंड्रॉयड 8.1 ओरियो बेस्ड फनटच ओएस 4.5 पर चलता है।
यह भी पढ़ें

हफ्ते भर में 40,000 रुपये आपके अकाउंट में भेज देंगी ये वेबसाइट्स, जमकर होगी कमाई

Vivo Y93 कैमरा

Vivo Y93 के कैमरा सेक्शन की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का और सेकंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का है। वहीं, सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। रियर कैमरा में फेज-डिटेक्शन ऑटोफोकस और एआई-पोर्टेट मोड फीचर दिया गया है। जबकि फ्रंट कैमरे में फेस वेक, एआई ब्यूटिफिकेशन और एआर स्टिकर्स मिलते हैं। कनेक्टिविटी के लिए वीवो वाई93 में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और ओटीजी सपॉर्ट दिए गए हैं। हैंडसेट में फेशियल रिकग्निशन टेक्नॉलजी दी गई है और इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं है। पावर के लिए फोन में 4030 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Home / Gadgets / Mobile / लॉन्च से पहले ही Vivo Y93 भारतीय वेबसाइट पर हुआ लिस्ट, जानें फीचर्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो