scriptVodafone यूजर्स के लिए नया ऑफर, अब फ्री देखें 300 से ज्यादा LIVE TV चैनल्स | Vodafone Pay app offers Free live TV Channels | Patrika News
मोबाइल

Vodafone यूजर्स के लिए नया ऑफर, अब फ्री देखें 300 से ज्यादा LIVE TV चैनल्स

अब Vodafone कंपनी एक नया ऑफर लेकर आई है जो टीवी यूजर्स के लिए फायदे वाला है

Mar 12, 2018 / 11:19 am

Anil Kumar

Vodafone Play App

Reliance Jio को कड़ी टक्कर देने के लिए भारत में मौजूद अन्य टेलीकॉम कंपनियां लगातार अपने आकर्षक और बेहद सस्ते आॅफर्स जारी कर रही है। इसी कड़ी में Vodafone भी कई नए ऑफर्स पेश करने के साथ ही कई प्लान्स को अपडेट कर चुकी है। Vodafone कंपनी अब एक नया ऑफर लेकर आई है जो टीवी यूजर्स के लिए बहुत ही फायदे वाला है।


एक रिपोर्ट के अनुसार अब इस आफर्स के तहत Vodafone यूजर्स 300 से अधिक टीवी चैनल्स लाइव देख सकेंगे। Vodafone यूजर्स को यह सुविधा Vodafone Play एप पर मिलेगी। यूजर्स ये टीवी चैनल्स 30 जून, 2018 तक फ्री में एप पर देख सकेंगे।

 

इसके अलावा वोडाफोन प्ले एप पर रीजनल कंटेंट को भी बढ़ावा दिया जा रहा है। एप में वोडाफोन यूजर्स को 5000 हजार से अधिक भोजपुरी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मराठी और हिंदी में डब हुई हॉलीवुड फिल्में देखने को मिलेंगी। इससे पहले हाल ही में Airtel ने भी Airtel TV पर 30 जून तक अपने यूजर्स के लिए मुफ्त टीवी चैनल्स देने का ऐलान किया था।

 

iVoomi ने उतारा i1s का एनिवर्सरी एडिशन, Jio ऑफर है खास

 

इस घोषणा के बाद अब Vodafone ने खुद को अन्य टेलिकॉम कंपनियों के साथ खड़ा कर लिया है। मालूम हो कि पहले से ही Airtel TV, Jio TV, Idea Movies इस तरह की सेवाएं अपने ग्राहक को दे रही थीं। वहीं, JioTV की बात करें तो इस एप में जियो यूजर्स को 550 से अधिक LIVE TV Channels मिल रहे हैं।

 

ऐसे डाउनलोड करें Vodafone Play App
Vodafone Play App को गूगल प्ले स्टोर और एपल एप स्टोर से फ्री में डाउनलोड किया जा सकता है। इन दोनों प्लेटफॉर्म पर वोडाफोन प्ले लिखकर उसे डाउनलोड करें। इसके बाद इस एप को एक्टिवेट करने के लिए यूजर्स को इमेल आईडी या फिर नंबर डालें। इसके बाद वोडाफोन की ओर से दिए गए आॅफर का फायदा उठा सकते हैं।

Home / Gadgets / Mobile / Vodafone यूजर्स के लिए नया ऑफर, अब फ्री देखें 300 से ज्यादा LIVE TV चैनल्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो