scriptवोडाफोन का नया प्लान जारी, मात्र 49 रुपए में दे रही 30GB डेटा | Vodafone released cheapest Data Recharge Plans from Rs 49 | Patrika News
मोबाइल

वोडाफोन का नया प्लान जारी, मात्र 49 रुपए में दे रही 30GB डेटा

वोडाफोन ने मोबाइल नंबर पोर्टिबिलिटी (MNP) के तहत जुड़ने वाले ग्राहकों के लिए जारी किया है ये आॅफर

Nov 01, 2017 / 02:14 pm

Anil Kumar

vodafone data plan

vodafone data plan

टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन ने अपना बेहद सस्ता और आकर्षक डेटा प्लान जारी किया है। कंपनी ने अलग-अलग कीमत वाले चार प्लान पेश किए हैं जिनमें सबसे सस्ता प्लान 49 रुपए का है। इस प्लान में यूजर्स को 28 दिनों के लिए रोज 1GB डेटा दिया जा रहा है। हालांकि फिलहाल यह प्लान बंगाल सर्किल के प्री-पेड ग्राहकों के लिए है जो वोडाफोन में मोबाइल नंबर पोर्टिबिलिटी (MNP) के जरिए उसके नेटवर्क से जुड़ते हैं। यह नया वॉयस और डेटा प्लान ग्राहकों के लिए काफी फायदे वाला है। इस प्लान का फायदा उन ग्राहकों को मिलेगा जो रिलायंस कम्यूनिकेशन से अपने नंबर को पोर्ट कर वोडाफोन ज्वॉइन करते हैं। इसके अलावा अन्य टेलीकॉम कंपनियों के यूजर्स को भी वोडाफोन से पोर्ट करने पर यह आॅफर मिलेगा।


ये प्लान भी हुए जारी
वोडाफोन का दूसरा प्लान 96 रुपए का है जिसमें रोज 2GB डेटा 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ दिया जा रहा है। इसके अलावा तीसरा प्लान 299 रुपए का है जिसमें ग्राहकों को कंपनी ने 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ रोज 1GB के हिसाब से 84GB डेटा दिया जा रहा है। इसमें ग्राहकों को वोडाफोन नंबर पर अनलिमिटेड कॉल सर्विस भी दी जा रही है। कंपनी का चौथा प्लान 493 रुपए का है जिसमें सबकुछ 299 रुपए वाले प्लान की तरह ही है लेकिन इसमें किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी गई है।

 

सुपर वीक प्लान
इसके अलावा वोडाफोन ने सुपर वीक नाम से भी एक प्लान हाल ही में पेश किया है। इस प्लान की कीमत 69 रुपए है। इसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड लोकल और अनलिमिटेड कॉलिंग दी जा रही है। इसमें 7 दिन के लि 500MB डेटा भी मिलेगा। यह 500MB डेटा पूरे हफ्तेभर के लिए मिलेगा। इस प्लान की सबसे खास बात ये है कि आप इसे कभी भी रिचार्ज करवा सकते हैं और इसकी कोई लिमिट नहीं। इस प्लान की कीमतें भी अलग—अलग सर्कल के हिसाब से अलग हैं। कुछ सर्कल में यह 73 रुपए में उपलब्ध है।

Home / Gadgets / Mobile / वोडाफोन का नया प्लान जारी, मात्र 49 रुपए में दे रही 30GB डेटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो