scriptXiaomi ने शुरू किया मोबाइल एक्सचेंज प्रोग्राम, मिल रहे हैं ये खास ऑफर्स | Xiaomi India exchange offers on Mobile Phones | Patrika News
मोबाइल

Xiaomi ने शुरू किया मोबाइल एक्सचेंज प्रोग्राम, मिल रहे हैं ये खास ऑफर्स

इस सेल में Google Pixel XL LTE, Oppo F1s और Oppo F1 plus पर एक्सचेंज ऑफर दिए जा रहे हैं

Mar 21, 2018 / 04:14 pm

Anil Kumar

Mi India exchange offer

शाओमी ने भारतीय मोबाइल मार्केट में अपनी स्थिति मजबूत बनाते हुए नए नए आॅफर्स जारी किए हैं। शाओमी ने हाल ही में नए स्मार्टफोन और टीवी लॉन्च किए हैं जो ग्राहकों के लिए काफी आकर्षक है। शाओमी इंडिया ने अब अपने स्मार्टफोन्स की सेल बढ़ाने के लिए एक्सचेंज प्रोग्राम शुरू किया है जिससे ग्राहकों के लिए फोन खरीदना बहुत ही आसान हो जाएगा। इस आॅफर के तहत कंपनी Google Pixel XL LTE पर 12,600 रुपये, Oppo F1s पर 5500 रुपये तो Oppo F1 plus पर 7050 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दे रही है।

 

ऐसे करें मोबाइल फोन एक्सचेंज
सबसे पहले शाओमी इंडिया की आधिकारिक वेबसाईट पर जाएं और लॉग इन करें। इसके बाद अपने स्मार्टफोन ब्रैंड का चयन करें और फोन के मॉडल को चुनें। इसके बाद यहां पर मोबाइल को एक्सचेंज करने के दिए गए आॅप्शन मिलेगा जिसमें शाओमी के मोबाइल भी शामिल हैं। इसके बाद जिस भी ब्रैंड का मोबाइल चाहें आप अपनी मर्जी के अनुसार चुन सकते हैं। जिस भी ब्रांड के मोबाइल फोन चुनने के बाद के मॉडल को चुनेंगे उसकी जितनी वैल्यू मिलेगी आपको बता दिया जाएगा। इसके बाद खरीददार को अपने मोबाइल का IMEI नंबर बताना होता है। इसके बाद एक्सचेंज कूपन दिया जाएगा। इसके बाद कंपनी द्वारा दिए गए एक्सचेंज कूपन का यूज शाओमी इंडिया के आधिकारिक वेबसाइट पर नया स्मार्टफोन खरीदने के लिए ही कर सकते हैं। यह पूरी प्रक्रिया होने के बाद कंपनी का एग्जीक्यूटिव आपके घर आ कर पुराना फोन ले जाएगा और नया फोन दिया जाएगा।

 

इन मॉडल्स पर है इतना एक्सचेंज आॅफर
शाओमी के सबसे पुराने मोबाइल फोन Redmi 1s पर 1200 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर है। वहीं, Mi A1 मॉडल पर 5800 रुपये और Mi 5 मॉडल पर 5500 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। कंपनी की ओर से Google Pixel XL LTE पर 12,600 रुपये, Oppo F1s पर 5500 रुपये तो Oppo F1 plus पर 7050 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जाएगा।

Home / Gadgets / Mobile / Xiaomi ने शुरू किया मोबाइल एक्सचेंज प्रोग्राम, मिल रहे हैं ये खास ऑफर्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो