scriptXiaomi Redmi 5A की सेल आज, Jio दे रहा इतने हजार का कैशबैक | Xiaomi Redmi 5A's cell today, Jio giving so many cashbacks | Patrika News

Xiaomi Redmi 5A की सेल आज, Jio दे रहा इतने हजार का कैशबैक

locationनई दिल्लीPublished: Aug 27, 2018 11:43:04 am

Submitted by:

Vishal Upadhayay

इस स्मार्टफोन को आज ऑनलाइन साइट फ्लिपकार्ट पर दोपहर 12:00 बजे सेल के लिए एक बार फिर से उपलब्ध कराया जाएगा।

xiaomi

Xiaomi Redmi 5A की सेल आज, Jio दे रहा इतने हजार का कैशबैक

नई दिल्ली: Xiaomi का सबसे लोकप्रिय स्मार्टफोन Redmi 5A को अगर आप खरीदना चाहते हैं तो आज यह हैंडसेट सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस स्मार्टफोन को ऑनलाइन साइट फ्लिपकार्ट पर दोपहर 12:00 बजे सेल के लिए एक बार फिर से उपलब्ध कराया जाएगा। सेल में फोन के 2 जीबी रैम और 3 जीबी रैम वाले वेरियंट बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे।
यह भी पढ़ें

अब Whatsapp के जरिए पता लगाएं बैंक लोन देगा या नहीं, बस देनी होगी Missed Call

Xiaomi Redmi 5A कीमत और ऑफर्स

इस स्मार्टफोन के 2 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 5,999 रुपये है। वहीं, 3 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 6,999 रुपये है। सेल के दौरान इस डिवाइस पर कई तरह से ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। अगर ग्राहक इस फोन को खरीदने के लिए ऐक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो वह 5% डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं। इसके अलावा रिलायंस जियो की तरफ से भी इस फोन की खरीदारी पर 2200 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है। इस कैशबैक का फायदा उठाने के लिए ग्राहकों को 198 या 299 रुपये का रीचार्ज कराना होगा। बता दें यह कैशबैक 50 रुपये के 44 वाउचर्स के रूप में मिलेगा।
Xiaomi Redmi 5A स्पेसिफिकेशंस और कैमरा

Redmi 5A में 5 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है और इसमें 1.4GHz का क्वॉडकोर क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन एंड्रॉयड नूगट बेस्ड MIUI 9 पर चलता है और कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE दिया गया है। इसके अलावा इसमें दूसरे स्टैंडर्ड कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं जिसमें वाईफाई और ब्लूटूथ मौजूद हैं। वहीं ग्राफिक्स के लिए इसमें Adreno 308 जीपीयू दिया गया है।
यह भी पढ़ें

Xiaomi ने लॉन्च किया MI notebook, जानें कीमत और फीचर्स

फोटोग्राफी के लिए Redmi 5A में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है जिसका अपर्चर f/2.2 है जो एलईडी फ्लैश के साथ आता है। सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस फोन की बैटरी 3,000 एमएएच की है जो नॉन रिमूवेबल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो