Xolo ने स्क्रीन गारंटी के साथ लॉन्च किए तीन Era स्मार्टफोन, कीमत 4999 से शुरू

Anil Jangid

Publish: Oct, 13 2017 01:23:34 (IST)

Mobile
Xolo ने स्क्रीन गारंटी के साथ लॉन्च किए तीन Era स्मार्टफोन, कीमत 4999 से शुरू

कंपनी ने इनको Xolo Era 3X, Xolo Era 2V और Xolo Era 3 मॉडल नेम से उतारा है

भारत की इलेक्ट्रॉनिक्स सामान बनाने वाली कंपनी Xolo ने अपनी Era सीरीज के तहत 3 नए स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। कंपनी ने इनको जोलो ऐरा 3एक्स, ऐरा 2वी और ऐरा 3 मॉडल नेम से लॉन्च किया है। Xolo Era 3X, Xolo Era 2V और Xolo Era 3 की बिक्री आॅनलाइन शॉपिंग पोर्टल फ्लिपकार्ट पर की जा रही है। ये तीनो ही स्मार्टफोन ई-कॉमर्स साइट पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध कराए जा चुके हैं।

 

1 साल की स्क्रीन गारंटी
भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने यह भी ऐलान किया है कि इन तीनों ही स्मार्टफोन्स को एक बार की स्क्रीन रिप्लेसमेंट गारंटी के साथ लाया गया है। यह गारंटी इनमें से कोई भी स्मार्टफोन खरीदने पर उसके पहले दिन से एक साल तक लागू होगी। Xolo Era 3 को 4,999 रुपए की कीमत में स्लेट ब्लैक रंग में लाया गया है। Xolo Era 2V को 6,499 रुपए की कीमत में जेट ब्लैक रंग में लाया गया है। वहीं, Xolo Era 3X को 7,499 रुपए की कीमत में पाश ब्लैक रंग में उपलब्ध कराया गया है। इन हैंडसेट्स को फोन मून लाइट फ्लैश के साथ लाया गया है। इन हैंडसेट के जरिए जोलो सेल्फी लवर्स को लुभाने की कोशिश कर रही है।

 

ये फीचर्स हैं कॉमन
ऐरा सीरीज के तीनों स्मार्टफोन्स में 1.25 गीगाहर्ट्ज क्वॉडकोर मीडियाटेक एमटी6737 प्रोसेसर, 4जी वीओएलटीई सपोर्ट, ड्यूल सिम सपोर्ट तथा एंड्रॉयड 7.0 नॉगट ओएस कॉमन फीचर्स के तौर पर दिए गए हैं।

 

Xolo Era 3X के फीचर्स
इसमें 5 इंच का एचडी आईपीएस डिस्प्ले है जिसपर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन दिया गया है। इसमें 3 जीबी रैम, 16 जीबी मेमोरी और 32 जीबी तक माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट दिया गया है। इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस रियर कैमरा एफ/2.2 अपर्चर के साथ आया है। यह फोन 13 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे वाला है। इसमें बैटरी 3000 एमएएच की है तथा फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।

 

Xolo Era 2V के फीचर्स
इसमें 5 इंच की एचडी आईपीएस डिस्प्ले स्क्रीन, 2 जीबी रैम, 16 जीबी इंटरनल मेमोरी और 32 जीबी तक माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट है। इसमें पीछे की तरफ 8 मेगापिक्सल का कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ है और फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का कैमरा है। इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर पिछे की तरफ दिया गया है। यह फोन भी 4जी वीओएलटीई को सपोर्ट करता है तथा इसकी बैटरी 3000 एमएएच की है।

 

Xolo Era 3 के फीचर्स
इसमें 5 इंच की एचडी आईपीएस डिस्प्ले स्क्रीन है। यह भी 2 जीबी रैम से लैस है। इसमें इनबिल्ट स्टोरेज 8 जीबी है और 32 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड लगता है। इसमें पीछे की तरु 5 मेगापिक्सल का कैमरा है और फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का है। इसकी बैटरी 2500 एमएएच की है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned