scriptचंडीगढ इंटरनेशनल एयरपोर्ट से नांदेड साहिब रवाना हुई एयर इंडिया की पहली उडान | flight started from Chandigarh Airport to Nanded Sahib | Patrika News
मोहाली

चंडीगढ इंटरनेशनल एयरपोर्ट से नांदेड साहिब रवाना हुई एयर इंडिया की पहली उडान

चंडीगढ और नांदेडा साहिब के बीच यह उडान सप्ताह में दो दिन मंगलवार और बुधवार को जाएगी…

मोहालीJan 08, 2019 / 04:05 pm

Prateek

(चंडीगढ,मोहाली): पंजाबवासियों के लिए अच्छी ख़बर है। पंजाब से महाराष्ट्र के नांदेड साहिब गुरूद्धवारा जाकर मत्था टेकने वाले श्रद्धालु अब सीधे नांदेड तक हवाई यात्रा कर सकते है। चंडीगढ एयरपोर्ट से नांदेड साहिब के लिए सीधी फ्लाइट की शुरूआत हो चुकी है। पंजाब के मोहाली स्थित चंडीगढ इंटरनेशनल एयरपोर्ट से मंगलवार को महाराष्ट्र के नांदेड साहिब के लिए एयर इंडिया की पहली उडान रवाना हुई। चंडीगढ और नांदेडा साहिब के बीच यह उडान सप्ताह में दो दिन मंगलवार और बुधवार को जाएगी।

 

162 यात्रियों ने भरी उडान

पहली उडान में कुल 162 यात्री रवाना हुए। इनमें अकाली दल सांसद प्रेम सिंह चंदूमाजरा,राज्यसभा सदस्य सुखदेव सिंह ढींढसा,अकाली दल के पूर्व मंत्री डॉ दलजीत सिंह चीमा और महेन्द्र सिंह ग्रेवाल,विधायक हरिंदर पाल सिंह चदूमाजरा भी शामिल थे। इनके अलावा सिख श्रद्धालु पहली उडान में सवार हुए। पहली उडान के रवाना होने से पहले एयर इंडिया की ओर से कीर्तन प्रस्तुति करवाई गई। इसके बाद पंज प्यारों ने अरदास की। विमान में 150 इकॉनॉमी एवं 12 सीट बिजनेस क्लास के लिए है। विमान का पायलट भी सिख युवा रखा गया है।

Home / Mohali / चंडीगढ इंटरनेशनल एयरपोर्ट से नांदेड साहिब रवाना हुई एयर इंडिया की पहली उडान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो