scriptलुधियाना के वूलन मिल में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान | Massive fire in Woolen Mill in Ludhiana loss of millions latest news | Patrika News
मोहाली

लुधियाना के वूलन मिल में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान

– शॉर्ट सर्किट से आग लगी, अग्निशमन की एक दर्जन गाड़ियों ने पाया काबू

मोहालीMay 24, 2020 / 08:04 pm

Bhanu Pratap

Fire

लुधियाना के वूलन मिल में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान

लुधियाना। रविवार को लुधियाना के चीमा चौक के पास आरके रोड स्थित आरटी वूलेन मिल्स में शार्ट सर्किट से अचानक आग लग गई। उस समय फैक्ट्री मालिक फैक्ट्री में ही मौजूद थे। देखते ही देखते आग ने भयंकर रूप धारण किया तो शोर सुनकर वह बाहर की तरफ भागे। आग की लपटें दूर-दूर तक दिखाई दे रही थी। आग से लाखों का नुकसान होने की आशंका है। आसपास के लोगों ने आकर अग्निशमन यंत्रों से आग पर काबू पाने की कोशिश की। आग बेकाबू हो चुकी थी। सूचना पर फायर ब्रिगेड की एक-एक कर दर्जन भर गाड़ियां वहां पहुंच गई। तीन से चार घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया।
लपटें देख शोर मचाया

जानकारी के मुताबिक लुधियाना की आरटी वूलेन मिल्स में रविवार को छुट्टी होने के बावजूद फैक्ट्री मालिक दफ्तर में आए हुए थे। उन्होंने फैक्ट्री में कुछ मजदूर भी बुला रखे थे जो कि फैक्ट्री में काम कर रहे थे। अचानक मिल की दूसरी मंजिल पर आग लग गई और उसकी लपटें फैक्ट्री के बाहर की तरफ निकलने लगीं। आसपास के लोगों ने शोर मचाया। लोगों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की लेकिन वह कामयाब नहीं हो सके।
तीन घंटे लगे

मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड के अधिकारी सृष्टिनाथ शर्मा ने बताया कि फायर ब्रिगेड की दर्जन भर गाड़ियों से आग पर काबू पा लिया गया है। उन्होंने बताया कि 3 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। आशंका जताई जा रही है कि आग शार्ट सर्किट से लगी है।

Home / Mohali / लुधियाना के वूलन मिल में लगी भीषण आग, लाखों का नुकसान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो