scriptMoradabad Crime: सस्ते सोने का झांसा देकर ठगी करने वाले 5 गिरफ्तार, पति-पत्नी चला रहे थे गिरोह | 5 fraudsters arrested in Moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad Crime: सस्ते सोने का झांसा देकर ठगी करने वाले 5 गिरफ्तार, पति-पत्नी चला रहे थे गिरोह

Moradabad News: मुरादाबाद पुलिस ने कम दाम में सोना बेचने का झांसा देकर ठगी करने वाले गिरोह के 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।

मुरादाबादMay 12, 2024 / 11:42 am

Mohd Danish

5 fraudsters arrested in Moradabad

5 fraudsters arrested in Moradabad

Moradabad Crime News: यूपी की मुरादाबाद पुलिस ने कम दाम में सोना बेचने का झांसा देकर लोगों को ठगने वाले मध्य प्रदेश के गिरोह को पकड़ा लिया है। इस गिरोह में पति-पत्नी समेत पांच आरोपी शामिल हैं। महिला ने फोन पर संपर्क कर अंबाला सदर निवासी वीरेंद्र उर्फ सोने को बैंड बाजे का पुराना सामान और सस्ते में सोना बेचने का झांसा देकर मुरादाबाद बुलाकर एक लाख रुपये ठग लिए थे।
प्रेस वार्ता के दौरान एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि हरियाणा के अंबाला सदर के राम कृष्ण कॉलोनी निवासी वीरेंद्र उर्फ सोनू ने कटघर थाने में केस दर्ज कराया था। जिसमें उसने बताया कि उसके साथ 4.50 लाख रुपये की धोखाधड़ी हुई है। कटघर पुलिस ने इस मामले की जांच पड़ताल शुरू की।
पीड़ित से पूछताछ में पता चला कि उसे सस्ते में सोना बेचने और बैंड बजाने पुराना सामान बेचने के बहाने यहां बुलाया था। पूजा नाम की महिला ने कॉल की थी। उसने विश्वास में लेने के लिए अपना आधार कार्ड भी व्हाट्सएप पर उसे भेजा था।
कटघर थाने की पुलिस और एसओजी ने इस मामले में शनिवार को मध्य प्रदेश के कटनी जनपद के रीठी थाना क्षेत्र के हरदुआ निवासी जगीसना, उसके पति अल्से बहेलिया, कटनी जनपद के टोला बूढा ललकपुर निवासी राकेश पारधी और मुन्जुस पारधी उर्फ मजूफल पारधी निवासी देवगांव, थाना रीठी जनपद कटनी, मध्यप्रदेश और इसी गांव का इंडियन गिरफ्तार किया है।
पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि जगीसना पूजा बनकर लोगों को फोन करती थीं। जैसे ही ग्राहक फंस जाता था। इसके बाद आरोपी ने ऐसे स्थान पर बुलाते थे, जहां कोई उन्हें पकड़ नहीं पाए। पूजा ने ही वीरेंद्र उर्फ सोनू को कॉल कर कटघर क्षेत्र में बुलाया था। वीरेंद्र से एक लाख रुपये ठग लिए थे।

Hindi News/ Moradabad / Moradabad Crime: सस्ते सोने का झांसा देकर ठगी करने वाले 5 गिरफ्तार, पति-पत्नी चला रहे थे गिरोह

ट्रेंडिंग वीडियो