scriptघर से अचानक गायब हो गया युवक, जब ढूंढने निकले तो… मच गया कोहराम | A man deadbody found in forest family doudt murder | Patrika News
मुरादाबाद

घर से अचानक गायब हो गया युवक, जब ढूंढने निकले तो… मच गया कोहराम

Highlights

मंगलवार शाम से अचानक लापता हो गया था युवक
परिजनों ने पुलिस को भी दी थी सूचना
आज सुबह जब आयी सूचना तो मच गया कोहराम

मुरादाबादSep 11, 2019 / 05:30 pm

jai prakash

bilari_murder_1.jpg

मुरादाबाद: जनपद के बिलारी थाना क्षेत्र में आज सुबह उस वक्त सनसनी फ़ैल गयी जब यहां एक गन्ने के खेत में मंगलवार से लापता के व्यक्ति के शव बरामद हुआ। परिजनों को सूचना मिलते ही कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज जांच शुरू कर दी है। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

बदमाशों ने कपड़ों के शोरूम में ऐसे दिया चोरी की वारदात को अंजाम, जानकर पुलिस के भी उड़े होश- देखें वीडियो

ये है मुकाबला

जानकारी के मुताबिक खंडुवा गांव के जंगल में गन्ने के खेत में सुखबीर वाल्मीकि (35) पुत्र सियाराम निवासी ग्राम मेहता वन काशीपुर का शव बुधवार की सुबह पड़ा मिला। मृतक सुखबीर अपनी पत्नी किरन के साथ चार दिन पहले खंडुवा गांव में अपनी बहन शकुंतला पत्नी राम कृष्ण के घर आया हुआ था। सुखवीर शराब पीता था। उसकी शराब छुड़वाने के लिए ही पत्नी खंडुवा गांव में बहन के घर रहकर इलाज कराने आई थी। सुखवीर के बहनोई रामकृष्ण के मुताबिक सुखबीर कल दोपहर एक बजे घर से निकलने के बाद लापता हो गया। तलाशने के बाद भी कोई पता नहीं चल पाया तो चिंता होने लगी और उसकी खोजबीन तेज कर दी गई। इसी दौरान बुधवार की सुबह खंडुवा गांव की आबादी से आधा किलोमीटर पूर्व में जंगल में एक गन्ने के खेत में सुखवीर का शव पड़ा मिला। मृतक की नाक से खून निकल रहा था।

शादी के बाद पति ने पत्नी से की ऐसी मांग, पूरी न करने पर बदसूरत कहकर दिया तीन तलाक- देखें वीडियाे

जांच जारी

सीओ बिलारी महेंद्र शुक्ला ने बताया कि परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

Home / Moradabad / घर से अचानक गायब हो गया युवक, जब ढूंढने निकले तो… मच गया कोहराम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो