scriptआईजी दफ्तर में घुस आया जहरीला सांप, उसके बाद जो हुआ, देखिये वीडियो में | A Snake enter in ig office record room | Patrika News
मुरादाबाद

आईजी दफ्तर में घुस आया जहरीला सांप, उसके बाद जो हुआ, देखिये वीडियो में

Highlights

आईजी दफ्तर के रिकॉर्ड रूम में घुस आया सांप
जहरीली प्रजाति का है सांप
सांप को काबू कर जंगल में छोड़ा गया

मुरादाबादSep 18, 2019 / 03:15 pm

jai prakash

ig_snake.jpg

मुरादाबाद: शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित आई जी कार्यालय में आज दोपहर उस समय हड़कंप मच गया। जब यहां रिकॉर्ड रूम में एक सांप घुस गया जिसके बाद स्टाफ में अफरा-तफरी फैल गई। वहां मौजूद कर्मचारियों ने सांप पकड़ने के लिए वन विभाग से संपर्क किया। जिसके बाद सांप पकड़ने में एक्सपर्ट पहुंचे युवक ने सांप को काबू में किया और जंगल में छोड़ दिया।

पांच महीने बाद कब्र खोद कर महिला का शव निकाला गया बाहर, जानें क्या है मामला

जहरीला है सांप

आईजी कार्यालय में निकला सांप जहरीली प्रजाति का है और अक्सर बारिश में बाहर निकल आता है। सांप पकड़ने वाले शकील ने बताया कि यह सांप काफी खतरनाक प्रजाति का है जिसके काटने से आदमी मर भी सकता है। फिलहाल इसे फिर से रामगंगा नदी के जंगलों में छोड़ दिया जा रहा है।

आखिर प्रेमिका से ही करनी पड़ी युवक को शादी, जाते-जाते भी दे गई ये चेतावनी

डीएम कार्यालय में भी आ गया था

यहां बता दें इससे पहले एक महीना पूर्व जिलाधिकारी कार्यालय में भी कोबरा आ गया था। तब कई दिन तक पूरे परिसर में खलबली मची रही थी और आज एक बार फिर से हड़कंप की स्थिति बनी रही। जब सांप निकल गया तब कर्मचारियों ने राहत की सांस ली। साथ ही सांप ने किसी को नुकसान भी नहीं पहुंचाया है।

Home / Moradabad / आईजी दफ्तर में घुस आया जहरीला सांप, उसके बाद जो हुआ, देखिये वीडियो में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो