scriptदो दिवसीय दौरे पर पहुंचे एडीजी पहुंच गए अचानक थाने, आगामी पर्वों को लेकर दिए ये निर्देश | Adg kamal saxena come to two days inspection | Patrika News
मुरादाबाद

दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे एडीजी पहुंच गए अचानक थाने, आगामी पर्वों को लेकर दिए ये निर्देश

Highlights

एडीजी दो दिवसीय दौरे पर
थाने में जनता से की बातचीत
जेल में जाना बंदियों का हाल

मुरादाबादOct 22, 2019 / 05:55 pm

jai prakash

adg.jpg

मुरादाबाद: पुलिस के नोडल अफसर एडीजी सतर्कता कमल सक्सेना दो दिवसीय दौरे पर आज मुरादाबाद पहुंचे। यहां उन्होंने थानों के निरीक्षण के साथ ही स्थानीय लोगों से बातचीत की और जेल का भी निरीक्षण कर बंदियों की समस्याएं पूछीं। साथ ही स्थानीय पुलिस सिस्टम को भी समझा।

यह भी पढ़ें पेट्रोल-डीजल के दाम में आई कमी, जानिए क्या है आजका भाव

ये कहा

मुगलपुरा थाने में एडीजी कमल सक्सेना ने लोगों से कहा की आगामी त्यौहार मिलजुल कर मनाएं। कोई भी आपसी सदभाव बिगाड़ने की कोशिश करे तो तुंरत पुलिस को सूचना दें। किसी के बहकावे में न आएं। जबकि इससे पहले एडीजी ने त्योहार रजिस्टर, पासपोर्ट रजिस्टर फरियादी रजिस्टर एंटी रोमियो रजिस्टर का निरीक्षण किया कुछ कमियां मिलने पर इंस्पेक्टर मुगलपुरा को सुधार लाने को निर्देश दिए। बाद में वह शहर कोतवाली पहुंचे उन्होंने माल खाने से लेकर थाने में लगाए गए सीसीटीवी कैमरो का भी निरीक्षण किया सीसीटीवी फुटेज भी देखी। एसएसपी अमित पाठक ने एडीजी को शहर के अंदर ट्रैफिक व्यवस्था और बिछाए गए सीसीटीवी कैमरों के जाल के बारे में जानकारी दी।

Home / Moradabad / दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे एडीजी पहुंच गए अचानक थाने, आगामी पर्वों को लेकर दिए ये निर्देश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो