scriptमुरादाबाद में एंटी करप्शन टीम ने दरोगा को रंगे हाथ रिश्वत लेते हुए पकड़ा, देखें वीडियाे | anti corruption unit arrest Mughalpura police station daroga with bribe in moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

मुरादाबाद में एंटी करप्शन टीम ने दरोगा को रंगे हाथ रिश्वत लेते हुए पकड़ा, देखें वीडियाे

चौकी में तैनात प्रभारी जावेद अली पर एक युवक को झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर पैसे वसूलने की शिकायत एंटी करप्शन टीम को मिली थी

मुरादाबादSep 07, 2017 / 07:34 pm

Rajkumar

anti corruption unit

मुरादाबाद। जनपद में एंटी करप्शन टीम ने गुरुवार को एक रिश्वतखोर दरोगा को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। दरअसल मुरादाबाद जनपद के मुगलपुरा थाना क्षेत्र के बरबलान चौकी में तैनात प्रभारी जावेद अली पर एक युवक को झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर पैसे वसूलने की शिकायत एंटी करप्शन टीम को मिली थी। मुगलपुरा थाना क्षेत्र में रहने वाले पीतल कारोबारी नदीम ने एंटी करप्शन टीम से बरबलान चौकी प्रभारी जावेद अली की शिकायत की थी। नदीम का आरोप था कि दरोगा जावेद अली उसे चरस बेचने के मामले में फंसाने की धमकी देकर पैसा वसूलने की तैयारी में था।

नदीम के खिलाफ फर्जी शिकायतों को आधार बनाकर दरोगा जावेद अली ने नदीम से दस हजार रुपये की मांग की थी। नदीम ने पैसे देने के लिए कुछ वक्त मांगा तो दरोगा ने उसे हिरासत में ले लिया। दरोगा जावेद अली की गुंडई से परेशान होकर नदीम ने मामले की शिकायत एंटी करप्शन टीम से की और गुरुवार को इसी क्रम में एंटी करप्शन की टीम दरोगा को 5000 रुपए रिश्वत लेते हुए चौकी के अंदर ही पकड़ा।

दरअसल गुरुवार को नदीम दरोगा को पैसा देने के लिए चौकी पहुंचा। जहां एंटी करप्शन की टीम भी घात लगाए हुई थी, जैसे ने नदीम ने दरोगा जावेद अली को 5 हजार रुपए रिश्वत दिया। इसी वक्त मौके पर मौजूद एंटी करप्शन टीम ने दरोगा जावेद अली को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया और आरोपी दरोगा को लेकर सिविल लाइन थाने पहुंच गए। सिविल लाइन थाने में आरोपी दरोगा के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जा गया है। आरोपी दरोगा को शुक्रवार को एंटी करप्शन टीम द्वारा बरेली कोर्ट में पेश किया जाएगा।

यहां आपको बता दें कि पिछले कुछ महीनों पहले भी एंटी करप्शन ब्यूरो ने एक दरोगा को रंगे हाथ रिश्वत लेते हुए पकड़ा था। बावजूद इसके पुलिस कर्मी रिश्वत लेने से बाज नहीं आ रहे हैं और इसी शिकंजे में आज एक बार फिर से एक और दरोगा फंस गया।

Home / Moradabad / मुरादाबाद में एंटी करप्शन टीम ने दरोगा को रंगे हाथ रिश्वत लेते हुए पकड़ा, देखें वीडियाे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो