scriptआजम खान के शहर में डीएम ने फर्जी वोटर को थप्पड़ मारकर सिखाया सबक, देखें वीडियो | Azam khan city Rampur DM Slapped fake voter nikay chunav 2017 | Patrika News
मुरादाबाद

आजम खान के शहर में डीएम ने फर्जी वोटर को थप्पड़ मारकर सिखाया सबक, देखें वीडियो

निकाय चुनाव के दूसरे चरण में लखनऊ समेत 25 जिलों में हो रहे हैं मतदान, काफी संख्या में फर्जी वोटर गए हिरासत में

मुरादाबादNov 26, 2017 / 04:28 pm

pallavi kumari

nikay chunav 2017

nikay chunav 2017

रामपुर. उत्तर प्रदेश में रविवार को निकाय चुनाव के दूसरे चरण में राजधानी लखनऊ समेत 25 जिलों में वोटिंग हो रही है। इन 25 जिला में रामपुर भी शामिल है। चुनाव को लेकर रामपुर में भी सुरक्षा के इंतजाम काफी पुख्ता किए गए थे। लेकिन इसी बीच डीएम ने पोलिंग बूथ पर एक फर्जी वोटर को सरेआम थप्पड़ मारकर बूथ से भगाया। थप्पड़ लगते ही फर्जी वोटर वहां से भाग खड़ा हुआ। इस दौरान डीएम के साथ भारी पुलिस बल था। खुद एसपी विपिन ताड़ा भी उस वक्त वहां मौजूद थे। दरअसल रविवार सुबह से ही रामपुर ज़िला अधिकारी शिव सहाय अवस्थी काफी एक्टिव में दिख रहे थे। जहां-जहां उन्हें फर्जी वोटर दिख रहे थे, उन्हें तुरंत हिरासत में लेकर पुलिस को सौंप देते हैं। पुलिस के अधिकारी उन्हें लॉकअप में डाल दे रहे हैं।
वीडियो देखने के लिए यहां किल्क करें- https://youtu.be/dLwfb6zois8


घटना शहर के कोतवाली नगर इलाके में बने पोलिंग बूथ शारीरिक शिक्षण संस्थान की है। जहां जिला अधिकारी ने एक शख्स को देखा, जब डीएम ने उनसे पूछा कि आप क्यों यहां आए है तो, सटीक जबाब नहीं देने पर डीएम ने उसको थप्पड़ जड़ दिया। थप्पड़ लगते ही युवक वहां से फरार हो गया है। अब तक फर्जी वोटिंग की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए 14 लोगों को हिरासत में लिया है। सभी के खिलाफ अभी कोई कार्रवाई की बात तो फिलहाल ज़िला अधिकारी शिव सहाय अवस्थी ने नहीं की है। रामपुर एसपी ने बताया है अभी सभी को अलग अलग थानों में रखा गया है। जांच चल रही है। जांच में अगर कुछ सबूत निकल कर सामने आते हैं तो कड़ी कार्रवाई की जाएगी वर्ना उन्हें छोड़ दिया जाएगा।
आपको बतादें कि उत्तर प्रदेश शहरी निकाय चुनावों के दूसरे चरण में राजधानी लखनऊ समेत 25 जिलों में रविवार को सुबह शांतिपूर्ण ढंग से मतदान शुरू हुआ। लखनऊ में मतदाता शहर की पहली महिला मेयर चुनने के लिये मतदान हो रहे हैं। दूसरे चरण में जहां चुनाव हो रहे हैं वह जिले निम्म हैं- मुजफ्फरनगर, गाजियाबाद, अम्बेडकरनगर, बहराइच, श्रावस्ती, सन्तकबीरनगर, देवरिया, बलिया, गौतमबुद्धनगर, अमरोहा, रामपुर, पीलीभीत, शाहजहांपुर, अलीगढ़, मथुरा, मैनपुरी, फर्रुखाबाद, इटावा, ललितपुर, बांदा, इलाहाबाद, लखनऊ, सुलतानपुर, वाराणसी और भदोही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो