scriptआज़म खान ने DM को बताया BJP का चाटुकार, हटाने के लिए चुनाव आयोग को लिखा पत्र | Azam Khan says DM is a BJPs tactics write letter to EC to remove him | Patrika News
मुरादाबाद

आज़म खान ने DM को बताया BJP का चाटुकार, हटाने के लिए चुनाव आयोग को लिखा पत्र

पत्र में आज़म खान ने लिखा है कि रामपुर ज़िला अधिकारी शिव सहाय अवस्थी के रहते रामपुर में नगर निकाय का चुनाव निष्पक्ष नहीं होगा ।

मुरादाबादNov 03, 2017 / 09:48 pm

Iftekhar

noida

azam khan

रामपुर. पूर्व की सरकार में कैबीनेट मंत्री रहे सपा नेता आज़म खान ने राज्य निर्वाचन आयुक्त सतीश अग्रवाल को एक पत्र भेजकर रामपुर ज़िला अधिकारी शिव सहाय अवस्थी को हटाने की मांग की है। पत्र में आज़म खान ने लिखा है कि रामपुर ज़िला अधिकारी शिव सहाय अवस्थी के रहते रामपुर में नगर निकाय का चुनाव निष्पक्ष नहीं होगा । इनका यहां से हटाना बेहद जरूरी हैं। सपा नेता आज़म खान ने पत्र में लिखा है कि जब से इन जनाब की तैनाती रामपुर में हुई है, तभी से यह एक पार्टी के कार्येकर्ता की हैसियत से यहां अपना काम कर रहें हैं, न कि ज़िला अधिकारी की हैसियत से ।

SP की इस महिला प्रत्याशी को घर से निकलने की भी नहीं है इजाजत, वीडियो में देखें, पति कैसे पेश कर रहा दावेदारी

लगाए बेहद गंभीर आरोप
आज़म ने पहला आरोप लगा है कि अवस्थी ऐसे ख़िदमद पसन्द लोगों के मकड़जाल में फंस चुके हैं। उनकी हर ख्वाहिश को ध्यान में रखकर उनके अनैतिक कार्यों में संलिप्त हो चुके हैं। आज़म खान का दूसरा बड़ा आरोप यह है कि डीएम शिव सहाय अवस्थी भाजपा के कुछ बदअखलाक और चरित्रहीन लोगों से मिलकर समाजवादी पार्टी के पुर्व मंत्री एवं सांसद के साथ समाजवादी पार्टी की छवि धूमिल करने के लिए ऐसी गलत ओर ओछी हरकतों पर उतर आए हैं, जो डीएम स्तर के अधिकारी को सोभा नहीं देते । आज़म खान ने आगे लिखा है कि यहां पर जो डीएम कर रहें हैं, उससे तो लेखपाल स्तर का कर्मचारी भी शर्मिंदा हो जाएगा ।

श्मशान में दिनदहाड़े दिखा कुछ ऐसा, शव छोड़कर भाग खड़े हुए लोग, सच्चाई जानकर हो जाएंगे हैरान

आज़म खान ने आरोप लगाया है कि मेरे खिलाफ झूठी शिकायतें कराई जा रही है, जो अधिकारी उनकी इच्छा अनुसार जांच रिपोर्ट नहीं दे रहे, उन पर अनैतिक दबाब बना रहे हैं। बार-बार एक ही किस्म की अलग-अलग शिकायतों की जांच करवाई जा रही है, ताकि किसी न किसी अधिकारी द्वारा मन माफिक जांच रिपोर्ट आ जाए ।सपा नेता आज़म खान ने पत्र में मांग की है कि इन दिनों नगर निकाय का चुनाव है। इनके रहते किसी भी हालत में चुनाव निपक्ष हो ही नही सकता है। लिहाज़ा, इनका यहां से हटाना बेहद जरुरी है। आज़म खान ने यह भी लिखा है कि इनके रहते सपा को हराने की पूरी कवायत की जाएगी। इसी लिए इनकी तैनाती यहां से कहीं और करवाई जाए। इनके स्थान पर किसी और अधिकारी को भेजा जाए, ताकि चुनाव निष्पक्ष हो सके।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो