scriptकर लीजिये कैश का इंतजाम सितम्बर में इतने दिन रहेंगे बैंक बंद | Bank closed due to festival and routine holiday | Patrika News
मुरादाबाद

कर लीजिये कैश का इंतजाम सितम्बर में इतने दिन रहेंगे बैंक बंद

मुख्य बातें

त्यौहारों और रूटीन छुट्टियों के चलते रहेंगे बैंक बंद
बैंक अधिकारीयों का दावा नहीं होगी कैश की किल्लत
छुट्टियों में अक्सर एटीएम भी दे जाते हैं जबाब

 

मुरादाबादSep 01, 2019 / 12:00 pm

jai prakash

bank_closed.jpg

मुरादाबाद: सितम्बर का महिना शुरू हो गया है, गणेश चतुर्थी के साथ हिन्दू धर्म में त्योहारी सीजन की भी शुरुआत हो जाती है। जिसमें स्कूल-कॉलेज के साथ सरकारी कार्यालयों में भी लगातार कई दिन की छुट्टियां पड़ जाती हैं। वहीँ इस तीस दिनों के महीने में दस दिन बैंक बंद रहेंगे। इस कारण अपनी प्लानिंग बैंक की छुट्टियों के मुताबिक ही बनाएं।

Petrol Price Today: पेट्रोल व डीजल के दाम में राहत जारी, जानिए आज केे भाव

इतने दिन बंद रहेगा बैंक

इस महीने 2 तारीख को गणेश चतुर्थी, 10 सितम्बर को मोहर्रम और 11 सितम्बर को दक्षिण के राज्यों में ओणम का प्रमुख तैयार होने के चलते बैंक बंद रहेंगे। इसके साथ दी 14 को द्वितीय शनिवार और 28 को चतुर्थ शनिवार के चलते बैंक बंद रहेंगे। इसके साथ ही 1, 8,15, 22 और 29 सितम्बर को रविवार के चलते बैंक बंद रहेंगे।

बड़ी खबरः जेई और उनकी पत्नी की हत्या करने वाले तीन बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ में गोली मारकर किया पस्त


कैश रहेगा पर्याप्त

चूंकि कोई भी छुट्टी लगातार इस महीने नहीं पड़ रही है। इसलिए आम ग्राहकों को बहुत ज्यादा दिक्कत नहीं होने वाली। वहीँ स्थानीय अधिकारीयों की माने तो बैंक बंद होने से ग्राहकों को कैश की किल्लत नहीं होने दी जायेगी। छुट्टी वाले दिन भी एटीएम में कैश लोड किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो