scriptसिपाही को भाजपा नेता के भतीजे को शराब पीना टोकना पड़ा महंगा, फिर जो हुआ | Bjp leaders nephew drunk and fight with police man | Patrika News
मुरादाबाद

सिपाही को भाजपा नेता के भतीजे को शराब पीना टोकना पड़ा महंगा, फिर जो हुआ

शराब पीने से रोकने पर पार्षद के भतीजे ने सिपाही की पिटाई कर दी जिसमे सिपाही की वर्दी फट गई।

मुरादाबादSep 28, 2018 / 04:00 pm

jai prakash

moradabad

सिपाही को भाजपा नेता के भतीजे को शराब पीना टोकना पड़ा महंगा, फिर जो हुआ

मुरादाबाद : शहर के गलशहीद थाना क्षेत्र के चड्ढा रोड पर शराब पीकर हंगामा कर रहे पार्षद के भतीजे को रोकना महंगा पड़ गया। शराब पीने से रोकने पर पार्षद के भतीजे ने सिपाही की पिटाई कर दी जिसमे सिपाही की वर्दी फट गई। पार्षद और भाजपा नेताओ ने भतीजे को छुड़ाने के लिए रोडवेज चौकी पर जमकर हंगामा किया। जिसको धारा 151 में चालान कर जेल भेज दिया।

Bharat Bandh के दौरान व्यपारियों ने कर दी बड़ी घोषणा, भाजपा की बढ़ सकती हैं मुसीबत

शराब के नशे में कर रहा था हंगामा

गुरुवार रात करीब बारह बजे कोतवाली के खुशहाल नगर निवासी प्रतीक कात्याल रोडवेज बस स्टैंड के पास चड्ढा रोड पर खड़े ठेले वालों से अभद्रता कर रहा था। जिसकी सूचना पुलिस को दी गयी लैपर्ड पर तैनात सिपाही प्रद्युम्न शर्मा होमगार्ड के साथ मौके पर पहुंचा। उसने प्रतीक को रोकने की कोशिश की, लेकिन ठेले वालों को छोड़कर प्रतीक ने सिपाही से अभद्रता करनी शुरू कर दी। आरोप है कि प्रतीक सिपाही के साथ मारपीट करने लगा। मारपीट में सिपाही की वर्दी फट गई। तत्काल ही मामले की जानकारी मिलने पर चौकी पर तैनात पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। पुलिस प्रतीक को हिरासत में लेकर थाने ले गई।

आज का राशिफल, 29 सितंबर 2018: जानें आज का दिन वृषभ राशि वालों के लिए कैसा रहेगा

 

चौकी से छुड़ाने की कोशिश

प्रतीक के रिश्ते का चाचा देश रतन कात्याल भी मौके पर पहुंचा। देश रतन वार्ड 60 से भाजपा पार्षद हैं। पुलिस जब प्रतीक कत्याल का मेडिकल कराने के लिए ले जाने लगी तो पार्षद ने चौकी में घुसकर भतीजे को मेडिकल करने जाने से रोकने की कोशिश की लेकिन जैसे ही सिपाही प्रद्युम्न शर्मा प्रतीक को बाहर लेकर आया एक बार फिर सिपाही से धक्का मुक्की करने लगा।

सिपाही प्रद्युम्न शर्मा ने बताया कि एक बार नाले पर भी यह आपस मे शराब पीकर लड़ रहे थे तब मैंने समझा कर घर जाने के लिए कहा लेकिन थोड़ी देर बाद ठेले वाले शिकायत लेकर आये जब में दुबारा गया तो पहले इसने मेरी ही वीडियो बनाने लगा बाद में मेरी वर्दी के बटन तोड़ दिए और नेम प्लेट तक तोड़ दी जिसको लेकर में चौकी आ गया अब इसका मेडिकल करा कर कार्यवाही की जाएगी।

Home / Moradabad / सिपाही को भाजपा नेता के भतीजे को शराब पीना टोकना पड़ा महंगा, फिर जो हुआ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो