scriptयोगी के मंत्री ने कहा कि अगर सपा-बसपा का गठबंधन हुआ तो भाजपा की हालत हो जाएगी खराब | Cabinet minister omprakash rajbhar on ram temple issue | Patrika News
मुरादाबाद

योगी के मंत्री ने कहा कि अगर सपा-बसपा का गठबंधन हुआ तो भाजपा की हालत हो जाएगी खराब

सबसे ज्यादा मुखर कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर हैं। वे लगातार योगी सरकार के खिलाफ बयान बाजी कर रहे हैं।

मुरादाबादNov 03, 2018 / 10:37 am

jai prakash

moradabad

योगी के मंत्री ने कहा कि अगर सपा-बसपा का गठबंधन हुआ तो भाजपा की हालत हो जाएगी खराब

मुरादाबाद: लोकसभा चुनावों से पहले सूबे में सत्तारूढ़ भाजपा का सहयोगी दलों से मनमुटाव तेजी से बढ़ता जा रहा है। जिसमें सबसे ज्यादा मुखर कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर हैं। वे लगातार योगी सरकार के खिलाफ बयान बाजी कर रहे हैं। इसी तर्ज पर एक बार फिर उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा सिर्फ रामभरोसे चल रही है। जब जब चुनाव आते हैं भाजपा को राम याद आ जाते हैं और मंदिर की बात शुरू हो जाती है। ये बात राजभर ने मुरादाबाद में पत्रकारों से बातचीत में कही। वे यहां विभागीय बैठक और कार्यकर्ताओं से मुलाक़ात करने आये थे।

“राफेल” सौदे के मुद्दे पर राहुल गांधी को उनकी चाची ने दी ये सलाह

रामभरोसे सरकार

सूबे में भाजपा सरकार के हालात के सवाल पर भाजपा पर हमलावर होते हुए राजभर ने कहा कि यूपी में भाजपा रामभरोसे चल रही है। चुनाव आता है तो इन्हें राममंदिर याद आता है। इन्हें 27 फीसदी पिछड़े आरक्षण की बात समझ नहीं आती। शिक्षा बेरोजगारी पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा। जनता परेशान,लोगों को बहकाकर मूल मुद्दों से ध्यान भटका रहे हैं।

इस यूनिवर्सिटी की लापता कश्मीरी छात्र की फोटो वायरल, आतंकी संगठन में शामिल होने का दावा

ड्रामेबाज है पार्टी

राजभर यहीं नहीं रुके बोले ये ड्रामे बाज पार्टी है, दंगा करवाती है जिसमें गरीब मारा जाता है। इन्हें कभी कुछ नहीं हुआ। इसके साथ ही सरदार पटेल की प्रतिम पर कहा कि हमें प्रतिमा पर कोई आपत्ति नहीं है। इसके साथ ही शिक्षा और बेरोजगार पर ध्यान देना ज्यादा जरुरी। और बोले की अगर सपा बसपा का महागठबंधन हुआ तो भाजपा की हालत खराब हो जाएगी।

50 सेकेंड में चुरा लेते थे बाइक, इनकी निशानदेही पर पुलिस को मिले इनके पास से इतने दुपहिया वाहन

लगातार दे रहे विरोधी बयान

यहां बता दें कि कैबिनेट मंत्री लगातार योगी सरकार पर हमलावर हो रहे हैं और आये दिन सरकार की किरकरी वाले बयान देते रहे हैं। लेकिन अभी भी न सीएम योगी और न भाजपा नेता ओमप्रकाश राजभर की नाराजगी दूर कर पाए हैं।

Home / Moradabad / योगी के मंत्री ने कहा कि अगर सपा-बसपा का गठबंधन हुआ तो भाजपा की हालत हो जाएगी खराब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो