scriptMoradabad: सूचना बोर्ड के मलबे में दबकर बच्चे की मौत, नगर पालिका प्रशासन पर उठे सवाल | Child death by notice board wall damagae on him | Patrika News
मुरादाबाद

Moradabad: सूचना बोर्ड के मलबे में दबकर बच्चे की मौत, नगर पालिका प्रशासन पर उठे सवाल

Highlights -घर से खेलने के लिए निकला था बालक -अचानक सूचना बोर्ड बालक के ऊपर गिर पड़ा -मलबे में से स्थानीय लोग निकालकर ले गए अस्पताल -अस्पताल में डॉक्टरों ने कर दिया मृत घोषित

मुरादाबादJan 29, 2020 / 05:37 pm

jai prakash

dilari_murder.jpg

बोरियों के ढेर के नीचे दबकर चार की मौत।

मुरादाबाद: जनपद के बिलारी थाना क्षेत्र में उस समय हड़कम्प मच गया, जब सूचना बोर्ड गिरने से उसमें दबकर एक बच्चे की मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीँ अचानक बच्चे की मौत से मां का रो रोकर बुरा हाल है। फ़िलहाल अभी इस मामले में किसी पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

Corona Virus को लेकर अलर्ट जारी, CMO ने एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया को सौंपी इनकी लिस्‍ट

ऐसे हुआ हादसा
जानकारी के मुताबिक बिलारी नगर के मोहल्ला अब्दुल्ला बाड़ा में सड़क निर्माण के बाद सूचना अंकित बोर्ड गिरने से आठ साल का बच्चा दब गया। तत्काल उसे सरकारी अस्पताल ले गए, परंतु तब तक मौत हो गई। अब्दुल्ला बाड़ा में सर्वेश देवी अपने दो बच्चों प्रिंस आठ साल और बारह वर्षीय अनिल के साथ रहती है । तुरखेडा गांव में चंद्रपाल सिंह के साथ उसका विवाह हुआ था। परंतु अब काफी समय से अपने मायके में रह रही है। बताया गया कि शाम सात बजे उसका आठ वर्षीय बेटा प्रिंस नगर पालिका द्वारा लगाए गए एक सूचना बोर्ड के पास जाकर खड़ा हुआ, इसी दौरान सीमेंट का भारी भरकम बोर्ड के ऊपर गिर गया। जिसके नीचे वह दब गया। इस पर मोहल्ले में हड़कंप मच गया। लोगों ने मलवा हटाकर बालक को बोर्ड के नीचे से निकाला और सीएचसी लेकर पहुंचे तो डॉक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।

Baghpat: प्लाईवुड के नीचे छिपाकर बिहार ले जाई जा रही थी 1223 पेटी शराब, एक करोड़ रुपये है कीमत

नगर पालिका की लापरवाही
इस मामले में परिवार ने कोई कार्रवाई करने से इनकार कर दिया है। जिसके बाद पुलिस ने भी कोई कदम नहीं उठाया है। उधर स्थानीय लोगों ने नगर पालिका की लापरवाही की बात कही है।

Home / Moradabad / Moradabad: सूचना बोर्ड के मलबे में दबकर बच्चे की मौत, नगर पालिका प्रशासन पर उठे सवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो