scriptयूपी के इस शहर में व्यापारी की गोली मारकर हत्या, चाचा और भाई की हालत नाजुक | Clothe merchant murder by neighbor two more injured | Patrika News
मुरादाबाद

यूपी के इस शहर में व्यापारी की गोली मारकर हत्या, चाचा और भाई की हालत नाजुक

-सगे चाचा और भाई भी गंभीर रूप से घायल हैं।
-व्यापारी की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है।
-पहले भी कई बार विवाद हो चुका है।

मुरादाबादJun 21, 2019 / 12:01 pm

jai prakash

moradabad

यूपी के इस शहर में व्यापारी की गोली मारकर हत्या, चाचा और भाई की हालत नाजुक

मुरादाबाद: शहर के कोतवाली क्षेत्र में बीती रात मामूली बात पर कपड़ा व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी। जबकि हमले में उसके सगे चाचा और भाई भी गंभीर रूप से घायल हैं,जिन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। घटना से पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गयी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को मई रिवाल्वर के गिरफ्तार कर लिया है। वहीँ उधर व्यापारी की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है।

इस वीआईपी नंबर को पाने के लिए 17 लाख कर दिए खर्च

पड़ोसी से हुआ झगड़ा
जानकारी के मुताबिक कोतवाली थाना क्षेत्र में मालवीय नगर निवासी ऋषि कत्याल (35) पुत्र नरेश कत्याल की बाजार गंज में नीम प्याऊ कपड़े की दुकान है। गुरुवार को देर रात वह अपने चाचा वीरेंद्र (50) और उनके बेटे प्रतीक कत्याल (22) के साथ घर लौट रहे थे। परिजनों के मुताबिक पड़ोस में रहने वाले साइकिल व्यापारी से रास्ते को लेकर पहले भी कई बार विवाद हो चुका है।

Chandra grahan 2019: जानिए कब पड़ेगा इस साल का दूसरा चंद्र ग्रहण

इस बात पर हुआ विवाद
गुरुवार दोपहर में भी रास्ते को लेकर पड़ोसी से झगड़ा हुआ था। रात घटना के समय इसी बात को लेकर फिर से कहासुनी हो गयी। जिस पर आरोपी ने फायरिंग शुरू कर दी। गोली ऋषि कत्याल, उनके चाचा वीरेंद्र कत्याल और वीरेंद्र के बेटे प्रतीक को लगी। फायरिंग की सूचना पर पहुंची लैपर्ड पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया। डाक्टरों ने ऋषि को मृत घोषित कर दिया, जबकि प्रतीक और वीरेंद्र को गंभीर हालत में दिल्ली रेफर कर दिया है।

मेजर केतन शर्मा को इस युवक ने दी ऐसी श्रद्धांजलि कि सब हैरत में पड़ गए

आरोपी गिरफ्तार
एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि इस मामले में आरोपी को हथियार सहित गिरफ्तार कर लिया गया है और आवश्यक कानूनी कार्यवाही की जा रही है।

Home / Moradabad / यूपी के इस शहर में व्यापारी की गोली मारकर हत्या, चाचा और भाई की हालत नाजुक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो