scriptराजबब्बर के इस लोकसभा सीट छोड़ते ही हार्इकमान ने वरिष्ठ कांगे्रसी नेता पर गिराई गाज | congress senior leader removed nsui district president | Patrika News
मुरादाबाद

राजबब्बर के इस लोकसभा सीट छोड़ते ही हार्इकमान ने वरिष्ठ कांगे्रसी नेता पर गिराई गाज

मुरादाबाद सीट पर पहले राजबब्बर लड़ रहे थे चुनाव
कांग्रेस ने इमरान प्रतापगढ़ी को बनाया था प्रत्याशी
 

मुरादाबादApr 01, 2019 / 02:03 pm

virendra sharma

raj baber

राजबब्बर के इस लोकसभा सीट छोड़ते ही हार्इकमान ने वरिष्ठ कांगे्रसी नेता पर गिराई गाज

मुरादाबाद. उम्मीदवारों के नाम की घोषणा होते ही कांग्रेसी दो फाड़ नजर आए थे। पश्चिमी यूपी की कर्इ लोकसभा सीट पर पाटी नेताआें व पदाधिकारियों ने प्रत्याशियों को लेकर खुलकर विरोध किया। यहां तक की सोशल मीडिया पर कांग्रेसियों ने बड़े नेताआें पर टिकट बेचने तक के आरोप लगाए थे। मुरादाबाद में कांग्रेसियों ने प्रत्याशी का खुलकर विरोध किया था। हाइर्कमान ने एेसे नेताआें पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। मुरादाबाद जिले के एनएसयूआर्इ जिलाध्यक्ष के खिलाफ हाईकमान ने कार्रवाई की है।
यह भी पढ़ें

5 साल बाद रामपुर आते ही जया प्रदा ने दिया बड़ा बयान, देखें वीडियो

कांग्रेस पार्टी ने मुरादाबाद लोकसभा सीट से इमरान प्रतापगढ़ी को प्रत्याशी बनाया है। इस सीट से पहले राजबब्बर चुनाव लड़ रहे थे, लेकिन एेन वक्त पर उन्हें फतेहपुर सीट पर शिफ्ट कर दिया गया। प्रदेश संगठन मंत्री देशराज शर्मा समेत कई नेता इमरान प्रतापगढ़ी का विरोध कर रहे थे। पार्टी की तरफ से इमरान का विरोध करने वालों के खिलाफ कार्रवार्इ करनी शुरू कर दी है। रविवार को एनएसयूआर्इ प्रदेशाध्यक्ष रोहित राणा ने मुरादाबाद एनएसयूआर्इ के जिलाध्यक्ष राजेश पाल को पद से हटा दिया है। रोहित राणा का कहना है कि ये लगातार पार्टी विरोधी गातिविधियों में शामिल थे। उन्हें बताया कि ऐसे पदाधिकारी बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि अभी इमरान प्रतापगढ़ी का विरोध करने वालों की लिस्ट तैयार की जा रही है। उसके बाद में पार्टी की तरफ से एक्शन लिया जाएगा।

Home / Moradabad / राजबब्बर के इस लोकसभा सीट छोड़ते ही हार्इकमान ने वरिष्ठ कांगे्रसी नेता पर गिराई गाज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो