scriptसावधान: अपने नवजात को संभालिये, मां की गोद से ऐसे चुरा लिया आठ महीने का बच्चा | Couple theft eight month old baby in mother lap | Patrika News
मुरादाबाद

सावधान: अपने नवजात को संभालिये, मां की गोद से ऐसे चुरा लिया आठ महीने का बच्चा

Highlights

पति से अलग रह रही थी महिला
पहले महिला से की दोस्ती
रात में अचानक बच्चा लेकर हो गए फरार

मुरादाबादOct 08, 2019 / 05:27 pm

jai prakash

child_theft.jpg

मुरादाबाद: शहर में पुलिस की नाक के नीचे से 8 महीने के बच्चे किशोरी ने हड़कंप मचा दिया है। थाना गलशहीद क्षेत्र के रोडवेज बस अड्डे पर पर सोमवार की रात पति से झगड़कर पिछले दो महीन से रहे रही रानी के 8 महा के बेटे हसन को एक महिला पुरुष चुराकर ले गये, पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है।

VIDEO: दशहरा मेले की सुरक्षा के लिए तैयार किया फुलप्रूफ प्लान

ऐसे चुराया

मुरादाबाद के थाना मैनाठेर क्षेत्र में रहने वाली रानी का अपने पति हनीफ से विवाद चल रहा है। रानी अपने पति को छोड़कर अपने 8 माह के बेटे हसन के साथ कभी रेलवे स्टेशन के वेटिंग रूम में तो कभी रोडवेज बस अड्डे के वेटिंग रूम में रह रही थी। सोमवार की रात रानी के मुताबिक उसे एक महिला पुरुष मिले उन्होंने उससे अच्छे संबंध बनाए और रात को उसे कोई नशीली दवाई पानी में मिलाकर पिला दी, जब वो वहीं फ़र्श पर लेट गई, तो उसके बेटे को रात 11:22 पर रोडवेज चौकी के आगे से सोते हुए महिला व पुरुष चुराकर ले गये।

Video: ये Durga Puja पंडाल बना चर्चा का विषय, दूर-दूर से देखने आ रहे लोग, जानिए क्यों

ऐसे हो रही तलाश

रानी की शिकायत पर थाना गलशहीद पुलिस ने अज्ञात महिला पुरुष के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों को पकड़ने का प्रयास कर रही है। सीओ कटघर सुदेश गुप्ता ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी के आधार पर महिला और पुरुष को तलाशने की कोशिश की जा रही है।

Home / Moradabad / सावधान: अपने नवजात को संभालिये, मां की गोद से ऐसे चुरा लिया आठ महीने का बच्चा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो