scriptक्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने थामा इस पार्टी का दामन, लड़ सकती हैं चुनाव | Cricketer Mohammed Shami's wife Hasin Jahan joined Congress | Patrika News

क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने थामा इस पार्टी का दामन, लड़ सकती हैं चुनाव

locationमुरादाबादPublished: Oct 17, 2018 09:30:40 am

Submitted by:

lokesh verma

भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने शुरू की राजनीतिक पारी

Mohammed Shami and Hasin Jahan

क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी थामा इस पार्टी का दामन, लड़ सकती हैं चुनाव

अमराेहा. क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनके परिवार पर शारीरिक और मानसिक शोषण करने और उनकी हत्या करने का प्रयास का आरोप लगाकर सुर्खियों में आई उनकी पत्नी पर हसीन जहां अब राजनीति में उतर आई हैं। मुंबई में संजय निरुपम की मौजूदगी में हसीन जहां ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है। माना जा रहा है कि भविष्य में वह कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ सकती हैं।
अखिलेश यादव को लगा सबसे बड़ा झटका, इन बड़े नेताओं ने हजारों समर्थकों के साथ छोड़ी सपा

बता दें कि भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां के बीच इसी साल के शुरू में तब विवाद की शुरुआत हुई थी। जब हसीन जहां ने अचानक मीडिया के सामने कई सनसनीखेज आरोप लगाते हुए मोहम्मद शमी को कटघरे में खड़ा किया था। हसीन जहां ने मार्च 2018 में अपने पति मोहम्मद शमी के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि मोहम्मद शमी के अन्य महिलाओं से भी रिश्ते हैं। इसके साथ ही उन्होंने शमी पर घरेलू हिंसा समेत मैच फिक्सिंग के आरोप भी लगाए थे। इसके बाद आनन-फानन में बीसीसीआई ने शमी को अनुबंध देने से भी इनकार कर दिया था। हालांकि बाद में बीसीसीआई ने शमी से नया अनुबंध कर लिया। फिलहाल ये मामला कोर्ट में चल रहा है। इस मामले में तब नया ट्विस्ट आया था जब मोहम्मद शमी ने अपनी जान का खतरा बताते हुए अमरोहा में सुरक्षा की मांग की। मोहम्मद शमी ने अमरोहा के जिलाधिकारी हेमंत कुमार को अर्जी देकर गनर की मांग की। शमी ने दावा किया कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है। इसलिए उनकी सुरक्षा के लिए एक गनर दिया जाए।
इंजीनियर की पत्नी के साथ युवकों ने किया गंदा काम तो घर के बाहर ही धरने पर बैठ गई पीड़िता

Hasin Jahan
2014 में शमी से शादी के बाद छोड़ी थी मॉडलिंग

यहां बता दें कि इससे पहले हसीन जहां एक प्रोफेशनल मॉडल रह चुकी हैं। इसके अलावा वे कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के लिए चीयरलीडर की भूमिका भी निभा चुकी हैं। हसीन जहां ने 2014 में भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी से शादी करने के बाद मॉडलिंग छोड़ दी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो