scriptनहीं थम रही बच्चा चोर की अफवाह, अब इस शहर में भीड़ ने मानसिक रूप से विक्षिप्त को पीटा | Crowd beat mentally deranged person suspect of child theft | Patrika News
मुरादाबाद

नहीं थम रही बच्चा चोर की अफवाह, अब इस शहर में भीड़ ने मानसिक रूप से विक्षिप्त को पीटा

मुख्य बातें

कैलसा रोड पर टहल रहा था युवक
युवकों ने बच्चा चोर कहकर पीटना शुरू कर दिया
मौके पर पहुंची पुलिस ने बचाया

मुरादाबादAug 28, 2019 / 08:39 pm

jai prakash

pakbda_baccha_chor_ka_shak.jpg

मुरादाबाद: सूबे में बच्चा चोर के शक में लोगों को पीटने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। संभल में बीते 24 घंटे में दो लोगों को इस अफवाह के चलते अपनी जान से हाथ धोना पड़ा तो वहीँ आज मुरादाबाद में कुछ समझदार लोगों की पहल से एक निर्दोष की जान बच गयी। जी हां शहर के पाकबड़ा इलाके में कुछ लोगों ने मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक को बच्चा चोर कहकर पीटना शुरू कर दिया। तभी वहां कुछ लोग आ गए और उसे भीड़ से बचाया। पुलिस को फोन कर उन्हें सुपुर्द किया। जिसमें युवक खुद को अंबाला का रहने वाला बता रहा है।

BIG BREAKING: सपा सांसद आज़म खान, उनकी पत्नी तंजीम फातिमा और बेटा अब्दुल्लाह कभी भी हो सकते हैं गिरफ्तार

अंबाला का रहने वाला है युवक

थाना प्रभारी पाकबडा ने बताया कि शाम करीब पांच बजे कैलसा रोड कस्बा में एक मानसिक निशक्त व्यक्ति को देखकर नाबालिग किशोरों द्वारा शोरगुल कर दिया गया। इसी दौरान मौके पर पुलिस पहुंच गई तो विदित हुआ कि मानसिक निशक्त व्यक्ति को घेरकर लोग खड़े हैं। उसे पुलिस द्वारा वहां से लाकर पूछताछ की तो वह अपना नाम रिंकू बता रहा है और मूल रूप से अंबाला हरियाणा का रहने वाला बता रहा है, और उसका कहना है कि यह रेलवे स्टेशन पर रहता है पाकबड़ा में घूमता हुआ चला आया था।

शराब का ठेका बंद कर मालिक करने लगा प्रदर्शन, कारण पूछने पहुंचे लोग तो खुद भी हंगामे में हो गए शामिल

अस्पताल में भर्ती

फ़िलहाल उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि लगातार इस तरह की घटनाएं बढ़ रहीं हैं। जिसको लेकर सभी पुलिस थानों में लोगों से ऐसी अफवाहों से बचने की बात कही जा रही है।

Home / Moradabad / नहीं थम रही बच्चा चोर की अफवाह, अब इस शहर में भीड़ ने मानसिक रूप से विक्षिप्त को पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो