scriptआगामी त्यौहारों को लेकर डीजीपी ने अधिकारीयों को किया आगाह, कही ये बात | Dgp op singh meeting with police officeres for upcoming festivals | Patrika News
मुरादाबाद

आगामी त्यौहारों को लेकर डीजीपी ने अधिकारीयों को किया आगाह, कही ये बात

Highlighst

कानून व्यवस्था को बताया बेहतर
दो नए पुलिस ट्रेनिंग सेंटर खोलने की जानकारी दी
त्यौहारों को लेकर दोनों मंडलों के अधिकारीयों को दिए निर्देश

मुरादाबादSep 20, 2019 / 06:26 pm

jai prakash

dgp_1.jpg

मुरादाबाद: डॉ भीमराव आंबेडकर पुलिस अकादमी में दो दिवसीय पुलिस री यूनियन में शामिल होने आए डीजीपी ओ पी सिंह ने कानून-व्यवस्था के सवाल पर कहा कि लगातार हमने सुधार किया है। इनामी बदमाशों की धड़पकड़ जारी है। यही नहीं उन्होंने आगामी पुलिस भर्ती को लेकर भी जानकारी दी कि प्रदेश में नए दो ट्रेनिंग सेंटर भी बन गए हैं। जिसमें उन्हें ट्रेनिंग दी जाएगी। एक जालौन और दूसरा सुल्तानपुर। इसके साथ ही संभल में पुलिस लाइन भी जल्द निर्माण शुरू कराने की बात कही।

Big News: मंदिर में पूजा करने पहुंचे लोहा व्यापारी को देख पुजारी की निकल गई चीख, इलाके में मचा हड़कंप- देखें वीडियो

त्यौहारों को लेकर दिए ये निर्देश

इससे पहले सुबह डीजीपी ने बरेली और मुरादाबाद मंडल की कानून व्यवस्था की भी समीक्षा की थी। जिसमें सुधार के निर्देश दिए। खासकर आने वाले त्यौहारों को लेकर अलर्ट किया है। उन्होंने बताया कि पीछे सावन सहित सभी पर्व पूरे प्रदेश में शांति पूर्वक मनाये गए हैं। आगामी पर्व भी इसी तरह भाई चारे से मनाये जाएंगे। इसके पर्याप्त इंतजाम किये गए हैं।

Person Of The Week: शानदार विरासत के छिटकने के बाद हासिल करने की जद्दोजहद

ये भी की पुष्टि

इसके साथ ही डीजीपी ओपी सिंह ने सुबह रेप केस में आरोपी पूर्व गृह राज्य मंत्री चिन्मयानन्द की गिरफ्तारी की भी पुष्टि की थी। जिसमें उन्होंने बताया कि तीन अन्य लोगों को भी चिन्मयानंद से ब्लैकमेलिंग में गिरफ्तार किया गया है।

Home / Moradabad / आगामी त्यौहारों को लेकर डीजीपी ने अधिकारीयों को किया आगाह, कही ये बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो