आगामी त्यौहारों को लेकर डीजीपी ने अधिकारीयों को किया आगाह, कही ये बात

Highlighst

  • कानून व्यवस्था को बताया बेहतर
  • दो नए पुलिस ट्रेनिंग सेंटर खोलने की जानकारी दी
  • त्यौहारों को लेकर दोनों मंडलों के अधिकारीयों को दिए निर्देश

मुरादाबाद: डॉ भीमराव आंबेडकर पुलिस अकादमी में दो दिवसीय पुलिस री यूनियन में शामिल होने आए डीजीपी ओ पी सिंह ने कानून-व्यवस्था के सवाल पर कहा कि लगातार हमने सुधार किया है। इनामी बदमाशों की धड़पकड़ जारी है। यही नहीं उन्होंने आगामी पुलिस भर्ती को लेकर भी जानकारी दी कि प्रदेश में नए दो ट्रेनिंग सेंटर भी बन गए हैं। जिसमें उन्हें ट्रेनिंग दी जाएगी। एक जालौन और दूसरा सुल्तानपुर। इसके साथ ही संभल में पुलिस लाइन भी जल्द निर्माण शुरू कराने की बात कही।

Big News: मंदिर में पूजा करने पहुंचे लोहा व्यापारी को देख पुजारी की निकल गई चीख, इलाके में मचा हड़कंप- देखें वीडियो

त्यौहारों को लेकर दिए ये निर्देश

इससे पहले सुबह डीजीपी ने बरेली और मुरादाबाद मंडल की कानून व्यवस्था की भी समीक्षा की थी। जिसमें सुधार के निर्देश दिए। खासकर आने वाले त्यौहारों को लेकर अलर्ट किया है। उन्होंने बताया कि पीछे सावन सहित सभी पर्व पूरे प्रदेश में शांति पूर्वक मनाये गए हैं। आगामी पर्व भी इसी तरह भाई चारे से मनाये जाएंगे। इसके पर्याप्त इंतजाम किये गए हैं।

Person Of The Week: शानदार विरासत के छिटकने के बाद हासिल करने की जद्दोजहद

ये भी की पुष्टि

इसके साथ ही डीजीपी ओपी सिंह ने सुबह रेप केस में आरोपी पूर्व गृह राज्य मंत्री चिन्मयानन्द की गिरफ्तारी की भी पुष्टि की थी। जिसमें उन्होंने बताया कि तीन अन्य लोगों को भी चिन्मयानंद से ब्लैकमेलिंग में गिरफ्तार किया गया है।

jai prakash
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned