scriptजवान को चलती ट्रेन से फेंका बाहर, दर्दनाक मौत, वजह जान रह जाएंगे हैरान | Dispute over the seat,soldier thrown out of the moving train | Patrika News
मुरादाबाद

जवान को चलती ट्रेन से फेंका बाहर, दर्दनाक मौत, वजह जान रह जाएंगे हैरान

नैनीताल में लांस नायक के पद पर तैनात था जवान
 

मुरादाबादJul 14, 2018 / 11:47 am

Ashutosh Pathak

moradabad

जवान को चलती ट्रेन से फेंका बाहर, दर्दनाक मौत, वजह जान रह जाएंगे हैरान

मुरादाबाद। मुरादाबाद से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है जहां ट्रेन में सीट के विवाद को लेकर एक फौजी को चलती ट्रेन से बाहर फेंक दिया गया। जवान मुरादाबाद-रामपुर रेलवे ट्रैक के किनारे घायलावस्था में बेसुध मिला,जिसके बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि जवान दिल्ली से नैनीताल जा रहा था।
ये भी पढ़ें: इस जिले में 150 किसानों पर डीएम ने दर्ज कराई FIR, गुस्साए किसान नताओं मे खोला मोर्चा

कटघर पुलिस के मुताबिक सूचना मिली कि अंबेडकर नगर मुहल्ले में रेलवे ट्रैक के किनारे एक युवक घायलावस्था में बेहोश पड़ा है। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन ईलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने जब मृतक की छानबीन शुरू की तो उसके पास से सेना का आईकार्ड मिला। जिसके जरिए उसकी पहचान हो सकी।
ये भी पढ़ें: एनकाउंटर में दो इनामी बदमाश गिरफ्तार, फायरिंग में दरोगा घायल,अस्पताल में भर्ती

पुलिस ने बताया कि ट्रेन से फेंका गया जवान का नाम रजनीश है जो हरियाणा का रहने वाला था। रजनीश नैनीताल आर्मी कैंप में लांस नायक के पद पर तैनात था। पुलिस के मुताबिक गुरुवार रात वह काठ गोदाम एक्सप्रेस द्वारा दिल्ली से नैनीताल जा रहा था। लेकिन कटघर थाना क्षेत्र में सीट को लेकर कोच में मौजूद यात्रियों से विवाद हो गया। आशंका जताई जा रही है कि इसी विवाद को लेकर कुछ यात्रियों ने जवान के साथ मारपीट की और उसे चलती ट्रेन से नीचे फेंक दिया।
ये भी पढ़ें: इस तकनीक से ड्राईवर की गलती होने पर भी खुद रुक जाएगी ट्रेन

उधर पोस्टमार्टम में रिपोर्ट के मुताबिक चिकित्सकों ने बताया कि जवान की सीने की हड्डी टूटी मिली। फेफड़ा भी फटा था। शरीर के भीतर गंभीर घाव थे। फिलहाल जीआरपी ने मामले की जानकारी मृतक फौजी के परिजनों को देकर जांच शुरू कर दी है।

Home / Moradabad / जवान को चलती ट्रेन से फेंका बाहर, दर्दनाक मौत, वजह जान रह जाएंगे हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो