scriptFarmer dies after being hit by train in Moradabad | मुरादाबाद में ट्रेन से कटकर किसान की मौत, क्रॉसिंग करते वक्त ट्रेन की चपेट में आया, परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़ | Patrika News

मुरादाबाद में ट्रेन से कटकर किसान की मौत, क्रॉसिंग करते वक्त ट्रेन की चपेट में आया, परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

locationमुरादाबादPublished: Dec 19, 2023 06:41:11 pm

Submitted by:

Mohd Danish

Moradabad News: मुरादाबाद में किसान की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। किसान रात में खेत की सिंचाई कर वापस घर लौट था। कुंदरकी स्थित रेलवे स्टेशन के निकट रेलवे ट्रैक को पार करते वक्त यह दर्दनाक हादसा हो गया।

Farmer dies after being hit by train in Moradabad
Moradabad Train Accident: मुरादाबाद में किसान की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। किसान रात में खेत की सिंचाई कर वापस घर लौट था। कुंदरकी स्थित रेलवे स्टेशन के निकट रेलवे ट्रैक को पार करते वक्त यह दर्दनाक हादसा हो गया।
किसान की मौत से परिवार में मचा कोहराम
हादसे की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मचा गया। मुरादाबाद के कुन्दरकी थाना क्षेत्र के निवासी चंद्रपाल उम्र 52 साल पुत्र श्यामलाल रात में खेत की सिंचाई कर वापस घर लौट रहा था। रेलवे क्रॉसिंग में सामने से आ रही ट्रेन की चपेट में आ गया। घटना की सूचना मिलती ही मौके पर पहुंची जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं किसान की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।
यह भी पढ़ें

तेंदुए के हमले से मासूम छात्रा की मौत, परिजनों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल, गांव के लोगों में दहशत

ट्रेन की चपेट में आने से कैसे बचें?
किसी क्रॉसिंग पर तब तक गाड़ी न चलाएं जब तक कि दूसरी तरफ उतरने की जगह न हो। इसके अलावा, जब आप कई ट्रैक पार करते हैं तो दूसरी ट्रेन का ध्यान रखें। रेल की पटरियों पर या उसके निकट न चलें, साइकिल न चलाएं, न ही सवारी करें। केवल निर्दिष्ट क्रॉसिंग पर ही ट्रैक पार करें।

ट्रेंडिंग वीडियो