डिस्पोजल गोदाम में लगी आग पर बमुश्किल पाया काबू,लेकिन सीसीटीवी फुटेज देखकर पुलिस भी हैरान

डिस्पोजल गोदाम में लगी आग पर बमुश्किल पाया काबू,लेकिन सीसीटीवी फुटेज देखकर पुलिस भी हैरान

Jai Prakash | Publish: Nov, 10 2018 11:10:28 AM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 11:10:29 AM (IST) Moradabad, Moradabad, Uttar Pradesh, India

डिस्पोजल प्लास्टिक के गोदाम में अचानक आग लग गयी। किसी तरह पड़ोसियों ने आग बुझाई और दुकान मालिक व् फायर ब्रिगेड को सूचना दी।

मुरादाबाद: शहर में देर रात कोतवाली थाना क्षेत्र में उस समय हडकंप मच गया जब डिस्पोजल प्लास्टिक के गोदाम में अचानक आग लग गयी। किसी तरह पड़ोसियों ने आग बुझाई और दुकान मालिक व् फायर ब्रिगेड को सूचना दी। वहीँ दुकान में आग लगाने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी। जिस पर आग लगाने वाले के खिलाफ पुलिस में शिकायत की गयी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बड़ी खबर: NCR के इस जिले में 2 लाख रुपये में मिलेगा 2 कमरों का फ्लैट

दुकान को लेकर चल रहा है विवाद

सदर कोतवाली क्षेत्र के कटरा नाज में संजय जैन की जैन डिस्पोजल हाउस के नाम से किराए की दुकान है। दुकान का स्वामी अरविंद अग्रवाल है। संजय जैन से दुकान खाली कराने को लेकर अरविंद अग्रवाल ने कुछ समय पहले गाली गलौज की और जान से मारने की धमकी दी थी। जिसके बाद अरविंद अग्रवाल और संजय जैन के बीच दुकान के संबंध में दीवानी न्यायालय में वाद चल रहा है।

Big News: मैनेजर ने हाईस्पीड कार की छत पर किया 10 किलोमीटर का सफर, जानिये क्यों

ऐसे लगाई आग

शनिवार देर रात दुकान स्वामी अरविंद अग्रवाल ने दुकान पर जाकर बोतल से पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने की कोशिश की गयी। दुकान में आग अगर पूरी तरह से लग जाती तो आस पड़ोस की लगभग सारी दुकाने ही जल कर राख हो जाती। आग लगा देखकर पड़ोस के दुकानदार ने जल्दी से कपड़े से आग को बुझाकर संजय जैन को जानकारी दी। आग लगने की पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सूचना मिलते ही संजय जैन दुकान पर पहुंचा और पुलिस को सूचना दी जैसे ही पुलिस को पता चला तो पुलिस वहां पहुंची।

जिस जेल में हुआ था मुन्‍ना बजरंगी का मर्डर, वहां के अंदर का ऐसा नजारा देखकर चौंक जाएंगे आप

पडोसी ने बुझाई आग

संजय जैन के बेटे ने बताया कि दुकान के साइड में से पहले पेट्रोल डाला गया उसके बाद आग लगाई गयी, आग अंदर के समान में नही लगी इससे पहले आग को बुझा दिया गया।

जमीन पर “दिए” बेच रहे बच्चों के सवाल पर खाकी ने किया कुछ ऐसा कि जानकार आप भी करोगे सैल्यूट

घटना सीसीटीवी में कैद

संजय जैन ने बताया कि दुकान में पेट्रोल छिड़कर आग लगायी गयी। पेट्रोल की बोतल पुलिस ने बरामद कर ली है। पड़ोस की दुकान खुल रही उन्होंने दुकान में आग लगी देखकर आग को बुझाया और हमको सूचना दी। हमारा दुकान मालिक से दुकान को लेकर विवाद चल रहा है। आज अरविंद ने दुकान में आग लगाने की कोशिश की है।आग लगाते हुए सीसीटीवी में साफ दिखायी दे रहे है। पुलिस मौके पर आ गयी है और लिखित में तहरीर दे दी गयी है।

Ad Block is Banned