scriptकार में अगवा कर युवती के साथ 24 घंटे तक गैंगरेप, इस हाल में रेलवे स्टेशन पर फेंका | Gangrape with village girl in car | Patrika News
मुरादाबाद

कार में अगवा कर युवती के साथ 24 घंटे तक गैंगरेप, इस हाल में रेलवे स्टेशन पर फेंका

गैंगरेप करने बाद उसे अगवानपुर रेलवे स्टेशन के पास फेंक दिया गया।

मुरादाबादJan 23, 2019 / 10:22 am

jai prakash

moradabad

कार में अगवा कर युवती के साथ 24 घंटे तक गैंगरेप, इस हाल में रेलवे स्टेशन पर फेंका

मुरादाबाद: शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमें युवती को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप करने बाद उसे अगवानपुर रेलवे स्टेशन के पास फेंक दिया गया। बदहवाश हालत में युवती मंगलवार देर शाम मिली। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर युवती को मेडिकल के लिए भिजवाया और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

बिजनौर: गश्‍त पर निकली पुलिस टीम पर बदमाशों ने किया हमला, जमकर चलीं गोलियां- देखें वीडियो

बाजार जाते समय अपहरण
पीड़िता के मुताबिक सोमवार को वह घर से कांठ रोड पर बाजार की तरफ जा रही थी। तभी पीछे से आइ कार सवार युवकों ने उसे कार में खींच लिया। जिसके बाद उसे छजलैट थाना क्षेत्र में बंधक बना लिया और 24 घंटे तक उसके साथ तीन युवकों ने बारी-बारी से बलात्कार किया। उसे बेहोश करने वाले इंजेक्शन भी लगवाये। मंगलवार शाम आरोपी उसे अगवानपुर रेलवे स्टेशन के पास फेंककर भाग गए।

VIDEO: दूसरे दिन भी आसमान में बादलों का डेरा, रूक-रूककर हुर्इ सुबह से बारिश

इस हालत में छोड़ा
बदहवाश हालत में सड़क किनारे पड़ी युवती को देखकर राहगीरों ने अगवानपुर चौकी इंचार्ज राघवेन्द्र तोमर को सूचना दी। जिसमें पहचान के बाद परिजनों को बुलाया गया। पीड़िता ने जब आपबीती सुनाई तो सभी के होश उड़ गए।

VIDEO: अब इन कर्मचारियों ने खड़ी की भाजपा सरकार की मुश्किलें

होगी कार्यवाही
इंस्पेक्टर सिविल लाइन सुधीर पाल धामा के मुताबिक पीड़ित कि शिकायत आरोपी इन्तजार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर युवती का मेडिकल कराया जा रहा है। जबकि बाकि अन्य दो की भी पहचान उजागर होने पर कार्यवाही की जाएगी।

Home / Moradabad / कार में अगवा कर युवती के साथ 24 घंटे तक गैंगरेप, इस हाल में रेलवे स्टेशन पर फेंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो