scriptचलती ट्रेन में महिला से चार युवकों ने किया गैंगरेप, गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती | gangrape with woman in train moradabad after alcohol by 4 youth | Patrika News
मुरादाबाद

चलती ट्रेन में महिला से चार युवकों ने किया गैंगरेप, गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती

महिला का आरोप है कि शराब के नशे में चार युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया और हरथला रेलवे स्टेशन के बाहर छोड़कर फरार हो गए।

मुरादाबादSep 23, 2017 / 08:34 pm

Rajkumar

Rape in train mp patrika news

Rape in train mp patrika news

मुरादाबाद। जनपद के सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित हरथला रेलवे स्टेशन पर उस समय हड़कंप मच गया। जब एक महिला बेहोशी की हालत में पड़ी मिली। महिला का आरोप है कि शराब के नशे में चार युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया और हरथला रेलवे स्टेशन के बाहर छोड़कर फरार हो गए। बेहोशी की हालत में स्टेशन के बाहर पड़ी महिला को देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी।

जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। शुरुआती पूछताछ में महिला ने पुलिस को जानकारी दी है कि वह उत्तराखण्ड के बाजपुर कस्बे की रहने वाली है और आज सुबह वह ट्रेन से अपने परिचित से मिलने बिजनौर जनपद जा रही थी। ट्रेन में महिला को चार युवक मिले। जिन्होंने पहले महिला को शराब पिलाई और उसके बाद चलती ट्रेन में उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

मुकदमा दर्ज करने के आदेश

वहीं ट्रेन जब हरथला रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो आरोपी युवकों ने महिला को ट्रेन से बाहर उतार दिया और मौके से फरार हो गए। शराब के नशे में धुत महिला स्टेशन के बाहर निकलते ही बेहोश हो गयी। पुलिस ने महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत गम्भीर बनी हुई है। पुलिस अधिकारियों ने सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं। साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें दबिश दे रही हैं।

पहले भी हो चुकी है इस तरह की घटना

यहां बता दें कि दो महीना पहले भी हरथला रेलवे स्टेशन पर एक रेलकर्मी ने सत्तर वर्षीय वृद्धा के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया था। जिसे लहूलुहान हालत में स्टेशन परिसर में छोड़ कर फरार हो गया था। अब एक बार फिर इस घटना ने रेलवे स्टेशन पर सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल दी है।

Home / Moradabad / चलती ट्रेन में महिला से चार युवकों ने किया गैंगरेप, गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो