scriptसीएम साहब आपका दारोगा रात को मुझे करता है फोन और कहता है… | Girl complaint sub inspector to cm | Patrika News
मुरादाबाद

सीएम साहब आपका दारोगा रात को मुझे करता है फोन और कहता है…

एक युवती ने दारोगा की शिकायत सीएम योगी आदित्यनाथ से की है।

मुरादाबादJan 31, 2018 / 01:36 pm

Kaushlendra Pathak

Girl complaint sub inspector to cm
मुरादाबाद। यहां एक युवती ने दारोगा की शिकायत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की है। युवती ने मुख्यमंत्री के पोर्टल पर शिकायत की है कि एक दारोगा मुझे रात को फोन करता है और अक्सर मैसेज भी भेजता है। वहीं, दारोगा ने अपने ऊपर लगे आरोपों को निराधार बताया है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।
यह है मामला…

हजरत नगर गढ़ी थाना क्षेत्र के आजम नगर चोपड़ा गांव निवासी एक महिला ने तीन सप्ताह पहले थाने में अपने चाचा के खिलाफ तहरीर दी थी। तहरीर में महिला ने बताया था कि चाचा ने गलत तरीके से उसकी जमीन अपने नाम करा ली है। उसके विरोध करने पर चाचा उसके साथ मारपीट कर रहे हैं और गलत मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रहे हैं। पीड़ित युवती ने चाचा पर उसके फर्जी दस्तखत कर बैंक का फिक्स डिपॉजिट तुड़वाकर रुपये निकालने का भी आरोप लगाया। पीड़िता की शिकायत पर थानाध्यक्ष ने मामले की जांच उप निरीक्षक अवधेश कुमार को सौंप दी।
मैसेज भी भेजता था दारोगा

पीड़िता का आरोप है कि विवेचक उन्हें रात में फोन करते हैं और अक्सर संदेश भी भेजते हैं। इसकी शिकायत पीड़िता ने मुख्यमंत्री के पोर्टल पर की थी। जिसकी जांच के दौरान एसपी ग्रामीण उदय शंकर सिंह के पास पहुंची महिला ने उन्हें रिकार्डिग और संदेश भी दिखाए। एसपी ग्रामीण ने मामले में तत्काल निस्तारण के निर्देश थानाध्यक्ष हजरत नगर गढ़ी को दिये हैं। ग्रामीण एसपी उदय शंकर सिंह ने बताया कि हमारे पास जो शिकायत आई थी कि उसमें युवती ने दारोगा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले की छानबीन की जिम्मेदारी एसपी ग्रामीण को सौंपी गई है। इधर, दारोगा ने अपने ऊपर लगे आरोपों को निराधार बताया है। उनका कहना है कि जांच के दौरान महिला का मेरे पास कई बार फोन आया था। बहरहाल, इस मामले में कौन सच्चा है और कौन झूठा। जांच के बाद ही सारी सच्चाई सामने आ पाएगी।

Home / Moradabad / सीएम साहब आपका दारोगा रात को मुझे करता है फोन और कहता है…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो