scriptप्रेमी से शादी की जिद पर अड़ गयी प्रेमिका, प्रेमी के घर पर बैठ गयी धरने पर | Girl force to marriage with her boyfriend and dharna start | Patrika News
मुरादाबाद

प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ गयी प्रेमिका, प्रेमी के घर पर बैठ गयी धरने पर

Highlights

प्रेमी के घर के बाहर डाला डेरा
ग्रामीणों के समझाने पर भी नहीं मानी
प्रेमी हो गया फरार

मुरादाबादOct 13, 2019 / 06:25 pm

jai prakash

dharna.jpg

मुरादाबाद: जनपद के भोजपुर थाना क्षेत्र में एक अजब मामला सामने आया है। यहां एक युवती प्रेमी से शादी की जिद पर उसके घर के बाहर धरना देकर बैठ गयी है। युवती के तेवर देख प्रेमी घर छोड़कर फरार हो गया है। मामला पुलिस के पास पहुंचा तो दोनों पक्षों में बात हुई। जिस पर एक दो दिनों में युवक ने गांव आने का वादा किया है। वहीँ तब तक ग्राम प्रधान युवती के खाने पीने का इंतजाम कर रहे हैं। क्यूंकि युवती गर्भवती भी है।

यूपी: इस संगठन ने फूंका ममता बनर्जी का पुतला और भाजपा सरकार से कर दी ये मांग

ऐसे बनाए सम्बन्ध

जानकारी के मुताबिक चार दिन पहले गोट रेलवे स्टेशन के निकट के एक गांव निवासी युवती अपनी मां को साथ लेकर थाने पहुंची। युवती का आरोप था क कि एक वर्ष पूर्व टांडा रोड के एक गांव निवासी युवक ने मोबाइल पर काल करने के बाद शादी करने का झांसा देकर शारीरिक संबंध बना लिए। निकाह कर घर ले जाने को कहने पर रोज नये बहाने बनाकर टालता रहा। पांच महीने की गर्भवती होने पर प्रेमी से निकाह करने को कहा तो उसने मना कर दिया।

VIDEO: देहात क्षेत्र में काटे जा रहे वाहन, पुलिस को पता नहीं

ये है मामला

जिसके बाद चार दिन पहले युवती ने थाने पहुंचकर प्रेमी के पर यौन शोषण करने का आरोप लगाते हुए तहरीर देकर निकाह कराने की गुहार लगाई। युवती के थाने में तहरीर देने के बाद प्रेमी घर छोड़कर फरार हो गया। इस पर युवती प्रेमी के घर पर ही डेरा डाल कर बैठ गई। युवक के परिजनों और प्रधान ने उसे मनाने का प्रयास किया पर वह घर से जाने को तैयार नहीं हुई।

UP के सबसे Hi-tech शहर में पुलिस के लिए चुनौती बने बदमाश, तेजी से बढ़ा Street Crime का ग्राफ, देखें वीडियो

शादी की जिद पर अड़ी

पुलिस ने गांव के प्रधान के माध्यम से प्रेमी से फोन पर वार्ता की और घर आकर युवती से समझौता करने की बात कही। ग्राम प्रधान मुताबिक युवक कारोबार के सिलसिले में कर्नाटक गया है। उसको बुलाया गया है। सोमवार- मंगलवार को युवक के आने के बाद समझौता कराने का प्रयास किया जाएगा। युवती के खाने पीने की व्यवस्था करने का जिम्मा प्रधान कर रहे हैं। चार दिन से युवती का प्रेमी के घर बैठकर अनशन करना चर्चा का विषय बना हुआ।

वहीँ इस मामले में थाना प्रभारी प्रदीप कुमार मलिक का कहना है कि युवती निकाह कराने की जिद पर अड़ी है। दोनों परिवारों में बातचीत हुई है।युवक के आने के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।

Home / Moradabad / प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ गयी प्रेमिका, प्रेमी के घर पर बैठ गयी धरने पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो