scriptयूपी के मुरादाबाद में पुराने घर की नींव में निकले सोने-चांदी के सिक्के, एलआईयू और पुलिस एक्टिव | Gold and silver coins found in foundation old house LIU and police active Moradabad in UP | Patrika News
मुरादाबाद

यूपी के मुरादाबाद में पुराने घर की नींव में निकले सोने-चांदी के सिक्के, एलआईयू और पुलिस एक्टिव

UP News: यूपी के मुरादाबाद जिले में एक पुराने मकान की मरम्मत करते समय नींव से सोने-चांदी के सिक्के निकलने लगे। हालांकि पुलिस इसे अफवाह बता रही है। आइए जानते हैं पूरा मामला…

मुरादाबादFeb 02, 2024 / 01:35 pm

Vishnu Bajpai

moradabad_update.jpg
Gold Silver Coins in Moradabad: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में एक पुराने मकान की मरम्मत करते समय नींव से सोने-चांदी के सिक्के निकलने लगे। बताया जा रहा है कि दीवार की नींव में तीन घड़े निकले हैं। जिसमें सोने-चांदी के सिक्के होने की चर्चा पूरे क्षेत्र में फैल गई। इसपर मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। साथ ही इसकी सूचना एलआईयू और पुलिस तक भी पहुंची। घटना मुरादाबाद के सिविल लाइंस थानाक्षेत्र के अगवानपुर की है।
मुरादाबाद जिले के सिविल लाइंस थानाक्षेत्र के अगवानपुर में गुरुवार दोपहर सालों पुराने मकान को जेसीबी से गिरवाया जा रहा था। इसी दौरान मकान की एक दीवार की नींव में तीन घड़े निकले। इसमें से एक घड़े में सोने-चांदी के सिक्के होने की खबर पूरे क्षेत्र में फैल गई। पुराने मकान से घड़े और सिक्के निकलने की खबर सुनते ही वहां लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। इसी बीच किसी ने पुलिस को मामले की सूचना दे दी। सूचना पर थाना सिविल लाइंस पुलिस, एलआईयू और तहसील से लेखपाल आदि मौके पर पहुंचे।
moradabad.jpg

दरअसल, अगवानपुर के मोहल्ला पुरानी पुलिस चौकी पर कैलाश चंद्र गुप्ता पुत्र रामरक्ष गुप्ता का सालों पुराना मकान है। इसे कैलाश चंद्र गुप्ता ने लगभग 40 लाख रुपये में आसिफ उर्फ मुल्ला को बेच दिया था। गुरुवार को मकान को दोबारा बनाने के लिए जेसीबी से तोड़ा जा रहा था। इसी दौरान दीवार की नींव से तीन घड़े निकले। इस मामले में मुरादाबाद के सिविल लाइंस थाना प्रभारी आरपी शर्मा ने बताया कि मकान काफी पुराना हो चुका था। इसलिए घर मालिक उसकी मरम्मत के लिए काम करवा रहा था। मकान से घड़े और सोने चांदी के सिक्के निकलने की बात अफवाह है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Hindi News/ Moradabad / यूपी के मुरादाबाद में पुराने घर की नींव में निकले सोने-चांदी के सिक्के, एलआईयू और पुलिस एक्टिव

ट्रेंडिंग वीडियो