scriptवीडियो में देखिये कैसे देखते ही देखते राख हो गयी कपडा फैक्ट्री | Heavy fire in clothes factory in moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

वीडियो में देखिये कैसे देखते ही देखते राख हो गयी कपडा फैक्ट्री

एक कपड़ा फैक्ट्री में संदिघ्ध परस्तिथियों भीषण आग लग गई।

मुरादाबादDec 02, 2018 / 07:03 pm

jai prakash

moradabad

वीडियो में देखिये कैसे देखते ही देखते राख हो गयी कपडा फैक्ट्री

मुरादाबाद: जनपद के भोजुर थाना क्षेत्र के रानी नगला गांव में उस समय हडकंप मच गया,जब एक कपड़ा फैक्ट्री में संदिघ्ध परस्तिथियों भीषण आग लग गई। आग लगने से लगभग 15 लाख के नुकशान की संभाबना जताई जा रही है। सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। तब जाकर भीषण आग पर काबू पाया गया। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है।

 

भोजपुर के रानी नगला गांव में कपड़ा फैक्ट्री में लगी आग के कारणों का अभी तक पता नहीं लग पाया है। बताया जा रहा है आग संदिग्ध परस्तिथियों में लगी थी। आग लगने से लगभग 15 लाख रूपये का कपड़ा जलकर ख़ाक हो गया। आग इतनी भीषण थी की आसपास के लोगो ने आग पर काबू पाने के लिए लाख प्रयास किये परन्तु आग पर काबू नहीं पाया गया। बाद में मोके पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। कहा जा रहा है जब तक आग पर काबू पाया जाता तब तक गोदाम में रखा लाखो रूपये का कपड़ा जलकर ख़ाक हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित कपडा व्यापारी की तहरीर पर मामला दर्ज कर घटना की जानकारी की जा रही है।

Home / Moradabad / वीडियो में देखिये कैसे देखते ही देखते राख हो गयी कपडा फैक्ट्री

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो