scriptलगातार बारिश से बिगड़े हालात, नेशनल हाइवे पर आया पानी, अलर्ट जारी | Heavy rain last thirty six hours rain water on highway | Patrika News
मुरादाबाद

लगातार बारिश से बिगड़े हालात, नेशनल हाइवे पर आया पानी, अलर्ट जारी

मुख्य बातें

24 घंटे से जारी है मूसलाधार बारिश
शहरी इलाकों के साथ नेशनल हाइवे पर आया पानी
हाइवे पर पानी के बाद अलर्ट जारी

मुरादाबादAug 18, 2019 / 04:38 pm

jai prakash

moradabad

मुरादाबाद: बीते 24 घंटे से अधिक समय से लगातार मूसलाधार बारिश हो रही है । जिससे लोगों को गर्मी और उमस से राहत तो मिली है, लेकिन इस बारिश ने अब आम जनजीवन भी प्रभावित कर दिया है। शहर के ज्यादातर इलाके तो जलमग्न हो गए हैं। वहीँ बारिश का पानी दिल्ली-लखनऊ हाइवे पर भी आ गया है। जिससे आवागमन प्रभावित हो रहा है। प्रशासन ने बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है। जिन इलाकों में पानी भर गया है वहां जल निकासी के अतिरिक्त इंतजाम किये गए हैं। वहीँ हादसे न हो इसके लिए हाइवे पर पुलिस और ट्रैफिक पुलिस को भी एहतियात बरतने के निर्देश दिए गए हैं।

BIG BREAKING: आजम खान के बाद अब उनके विधायक बेटे को RDA का बड़ा झटका, भेजा जा सकता है जेल

हाइवे पर पानी

अगस्त के तीसरे हफ्ते की शुरुआत के साथ मानसून बना हुआ है। पिछले 36 घंटे में रूककर तेज बारिश हो रही है। वहीँ शनिवार रात से लगातार बारिश जारी है। शहर में अब शायद ही ऐसा कोई इलाका हो जहां पानी न भरा हो। पानी की निकासी न होने से पाकबड़ा कसबे में पानी नेशनल हाइवे पर आ गया है। जिस कारण वाहनों की स्पीड थम सी गयी है और हाइवे पर जाम जैसे हालत बन गए हैं। क्यूंकि पानी एक से दो फीट तक भर गया है। पुलिस ने ट्रैफिक पुलिस को आगाह किया है कि लोगों को सचेत करें कि सावधानी से वाहन चलायें।

महज इतनी सी बात पर दोस्त ने दांतों से काट डाला युवक का ये अंग

बाढ़ नहीं

उधर मौसम विभाग के मुताबिक अभी अगले एक दो दिनों तक मानसूनी बारिश जारी रहेगी। लगातार बारिश से नदियों का जल स्तर भी बढ़ गया है। निचले इलाकों में थोडा पानी भरा है। प्रशासन के मुताबिक अभी बाढ़ जैसे हालत नहीं है।

Home / Moradabad / लगातार बारिश से बिगड़े हालात, नेशनल हाइवे पर आया पानी, अलर्ट जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो