scriptNew Motor Vehicle Act: हिन्दू संगठनों ने आयोजित किया कार्यक्रम, DM भी हो लिए साथ, देखें वीडियो | Hindu yuva vahini distributed helmet for bikers | Patrika News

New Motor Vehicle Act: हिन्दू संगठनों ने आयोजित किया कार्यक्रम, DM भी हो लिए साथ, देखें वीडियो

locationमुरादाबादPublished: Sep 20, 2019 04:59:04 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights

हिन्दू युवा वाहिनी ने आयोजित किया कार्यक्रम
डीएम ने भी लोगों को समझाए हेलमेट के फायदे
खुद पह्नाकर दिलाई शपथ

helmet_vitran_dm.jpg

मुरादाबाद: नए मोटर व्हीकल एक्ट (New Motor Vehicle Act)) लागू होने के बाद अब लोग यातायात नियमों को लेकर बेहद जागरूक हो रहे हैं। वहीँ कुछ संगठन भी इसमें आगे आ रहे हैं। इसी तर्ज पर आज शहर में हिंदू युवा वाहिनी की ओर से हेलमेट वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ जिला अधिकारी राकेश कुमार सिंह और नगर विधायक रितेश गुप्ता ने किया।

योगी सरकार के 30 महीने होने पर इस मंत्री ने पेश किया अपना रिपोर्ट कार्ड, देखें कैसे जनता को लुभाया

ये गिनाये फायदे

हिंदी युवा वाहिनी के हेलमेट वितरण कार्यक्रम के दौरान जिलाधिकारी राकेश कुमार सिंह ने कहा कि अधिकतर सड़क हादसे में गवाने वाले वही दुपहिया वाहन चालक होते हैं जो हेलमेट नहीं लगाते।हेलमेट हमारी जान की सुरक्षा के लिए,हेलमेट का प्रयोग करने के लिए पुलिस लगातार दुपहिया वाहन चालकों को प्रेरित करती है। मगर दो पहिया वाहन चालक हेलमेट के प्रति संजीदा नजर नहीं आते। हेलमेट दुपहिया वाहन चालकों की जान की सुरक्षा के लिए इसलिए हेलमेट का प्रयोग अवश्य करें। हिंदू युवा वाहिनी की ओर से शुक्रवार को रोडवेज बस अड्डे पर हेलमेट वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो