scriptकांग्रेस बैठक में बड़ा फैसला: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उज्जैन के दिग्गज को दी मुरादाबाद की जिम्मेदारी | Jyotiraditya sindhiya appoint mp leader azam shekh for moradabad | Patrika News
मुरादाबाद

कांग्रेस बैठक में बड़ा फैसला: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उज्जैन के दिग्गज को दी मुरादाबाद की जिम्मेदारी

मुरादाबाद मंडल में पार्टी उम्मीदवारों के नाम पर भी चर्चा की

मुरादाबादFeb 13, 2019 / 03:43 pm

jai prakash

moradabad

कांग्रेस बैठक में बड़ा फैसला: ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उज्जैन के दिग्गज को दी मुरादाबाद की जिम्मेदारी

मुरादाबाद: लोकसभा चुनावों की तैयारियों के मद्देनजर प्रियंका के रोड के साथ कांग्रेस ने सभी सीटों पर कवायद तेज कर दी है। जिसमें वेस्ट यूपी प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंगलवार को लखनऊ में वेस्ट यूपी के नेताओं से चर्चा की और विधानसभावार तैयारियों का जायजा लिया। मुरादाबाद मंडल में पार्टी उम्मीदवारों के नाम पर भी चर्चा की। जिसमें मुरादाबाद से कुछ कार्यकर्ताओं ने राज बब्बर को लड़ाने की इच्छा जाहिर की है,जबकि रामपुर से पूर्व विधायक संजय कपूर का भी नाम उन्हें सुझाया गया है। सिंधिया ने जल्द ही अगली रणनीति पर विचार कर नाम पर मुहर लगाने की बात कार्यकर्ताओं से की है।

इस कांग्रेसी नेता को चुनाव लड़े बिना ही मिल गए थे हजारों वोट, राहुल गांधी को दिया था ‘धोखा’


इन सीटों पर हुई चर्चा
जिलाध्यक्ष डॉ ए पी सिंह के मुताबिक मुरादाबाद के साथ ही मंडल की सभी सीटों के पदाधिकारियों ने महसचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ बैठक में भाग लिया। इसमें बूथ स्तर तक संगठन की समीक्षा के साथ ही संभावित उम्मीदवारों पर चर्चा की।

VIDEO: बसपा नेता ने महिलाआें आैर बच्चों के साथ किया ऐसा कि मच गया हड़कंप

कांग्रेस ने जीती थी सीट
यहां बता दें कि मुरादाबाद प्रियंका गांधी का ससुराल है और 2009 में अज़हरुद्दीन यहां से कांग्रेस के सांसद थे। इसलिए कांग्रेस इस सीट को मजबूत मानकर चल रही है। यही नहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मुरादाबाद लोकसभा सीट के लिए मध्य प्रदेश के नेता आज़म शेख को प्रभारी बनाया है। आज़म शेख उनके करीबियों में से एक हैं। उनके शुक्रवार को पहुंचने की संभवाना है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो