scriptWeather Update: कम नहीं हुए गर्मी के तेवर, आसमान से बरस रही आग, जानें अगले तीन दिन यूपी में कैसा रहेगा मौसम | Know how weather will be in UP for next three days | Patrika News
मुरादाबाद

Weather Update: कम नहीं हुए गर्मी के तेवर, आसमान से बरस रही आग, जानें अगले तीन दिन यूपी में कैसा रहेगा मौसम

UP Weather Update: आसमान से बरस रही आग ने जीना मुहाल कर दिया है। दिन व रात के तापमान में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। वहीं पश्चिमी यूपी में अभी गर्मी और बढ़ने की संभावना है।

मुरादाबादJun 10, 2024 / 04:00 pm

Mohd Danish

Know how weather will be in UP for next three days

UP Weather Update

Weather Update News: जून का दूसरा सप्ताह शुरू हो गया है, लेकिन गर्मी के तेवर अभी काम नहीं हुए हैं। लगातार चल रही लू और सूरज की तपिश के बीच मौसम गर्म बना हुआ है। मौसम वैज्ञानिकों की मानें तो आगामी तीन दिन तक पश्चिमी उत्तर प्रदेश में गर्मी चरम पर रहेगी।
भीषण गर्मी की मार झेल रहे शहरवासियों को अभी गर्मी से राहत मिलती नहीं दिख रही है। बीच में हुई एक-दो छिटपुट बारिश से भी राहत नहीं मिली है, पिछले कुछ दिनों से लगातार मौसम के तेवर तल्ख होते जा रहे हैं।

न बारिश से राहत, न तापमान आया नीचे

जून माह का दूसरा सप्ताह शुरू हो गया है लेकिन अभी तक न तो बारिश हुई है न ही तापमान ढीला पड़ा है। अधिकतम तापमान 41 डिग्री के आसपास चल रहा है जबकि न्यूनतम तापमान 25 से 27 डिग्री के बीच में है। न्यूनतम और अधिकतम तापमान सामान्य से ऊपर होने के चलते गर्मी का असर कम नहीं हो रहा है।

सूरज की तपिश और लू से लोग बेहाल

सोमवार को भी मौसम के तेवर सुबह से ही तल्ख दिखाई दिए आसमान से बरस रही आगे के बीच दिन में चल रही ल अभी और परेशान करेगी सरदार वल्लभ भाई पटेल कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के मौसम वैज्ञानिक डॉक्टर यूपी शाही का कहना है कि अभी तीन दिन तक गर्मी ऐसे ही बनी रहेगी और लू का असर भी दिखेगा। साथ ही तापमान भी 40 डिग्री के ऊपर रहने के आसार हैं।

Hindi News/ Moradabad / Weather Update: कम नहीं हुए गर्मी के तेवर, आसमान से बरस रही आग, जानें अगले तीन दिन यूपी में कैसा रहेगा मौसम

ट्रेंडिंग वीडियो