scriptMoradabad: महिला पुलिस कर्मियों ने भी नौ मिनट तक दीपक जलाकर दिया कोरोना के खिलाफ एकता का सन्देश | lady police spark candle appeal by pm modi | Patrika News

Moradabad: महिला पुलिस कर्मियों ने भी नौ मिनट तक दीपक जलाकर दिया कोरोना के खिलाफ एकता का सन्देश

locationमुरादाबादPublished: Apr 05, 2020 09:49:04 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights -महिला पुलिसकर्मियों ने भी जलाई मोमबत्तियां-महिला थाने में तैनात पुलिसकर्मियों ने जलाई मोमबत्तियां-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर जलाई मोमबत्तियां-रात 9 बजे 9 मिनट तक जलाई मोमबत्तियां

mahila_police.jpg

file

मुरादाबाद: कोरोना महामारी से लड़ने के लिए प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी ने पहले जनता कर्फ्यू उसके बाद देश भर में एक साथ 21 दिन का लॉकडाउन किया है। जिसमें उन्होंने आज रात नौ बजे नौ मिनट तक अपने घर की बालकनी और बाहर दीपक, टॉर्च या लाइट जलाने का आह्वान देशवासियों से किया था। जिसका असर महानगर में भी देखने को मिला। शहर के सभी इलाकों में लोगों ने घरों की लाईट बंद कर दीपक जलाया। वहीँ कोरोना के खिलाफ लड़ाई में महिला थाना पुलिस ने भी दीपक जलाकर अपना समर्थन जताया।

Coronavirus के खिलाफ जंग में फायर ब्रिगेड ने भी संभाला मोर्चा, मैदान में उतारी अपनी मशीनें

एकता का लिया संकल्प
अन्य जगहों की तरह ही महिला थाना प्रभारी ज्योति सिंह के साथ दर्जनों महिला पुलिस कर्मियों ने भी ठीक नौ बजे दीपक जलाए और सभी से इस महामारी से लड़ने का संकल्प लिया। उन्होंने बताया कि ये दीपक इस बात का प्रतीक है कि सब मिलकर इससे मुकाबला करेंगे और निश्चित ही प्रधानमन्त्री के आह्वान पर पूरा देश एकजुट हुआ है।

जमातियों के खिलाफ झूठी खबरों का पर्दाफाश होने पर देवबंद के मुफ्ती ने पुलिस के लिए इन शब्दों का किया इस्तेमाल

खिला रहीं हैं खाना
यहां बता दें कि पुलिस के साथ ही महिला पुलिस कर्मी भी दिन रात लॉक डाउन को सफल बनाने में लगीं हुईं हैं, बल्कि खुद खाना बनाकर जरूरत मंदों तक पहुंचा भी रहीं हैं। ताकि कोई भूखा न रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो